Bigg Boss 14: अर्शी और विकास गुप्ता में काम को लेकर छिड़ी जंग, Video में धक्का-मुक्की करते आए नजर

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है. नए सदस्यों के साथ ही हाल ही में 'बिग बॉस 14' में पुराने सदस्यों की भी एंट्री हुई है, जो एक-दूसरे से कॉम्पिटीशन में लगे हुए हैं. हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अर्शी खान मास्टरमाइंड विकास गुप्ता को आलू मैश करने के लिए कहती हैं, जिसपर विकास कहते हैं कि मैं अपनी स्पीड से करूंगा. इसके बाद से ही दोनों में जंग होनी शुरू हो जाती है. 

'बिग बॉस 14' के वीडियो में नजर आ रहा है कि अर्शी खान (Arshi Khan), विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से कहती हैं कि धीरे-धीरे काम मत करो, जल्दी करो. इसपर मास्टर माइंड ने जवाब दिया कि मेरे पीछे मत लग. विकास गुप्ता की इस बात के बाद अर्शी खान उनके सीक्रेट टास्क की बात उठाती हैं, जिसमें वह कहती हैं कि तुम्हें तो पूरा राशन खत्म करना है. अर्शी खान ने आगे कहा कि मैं विकास गुप्ता की रग-रग से वाकिफ हूं, यह रात-रात को लोगों को नींद से जगाते हैं तो जरूर इनका कोई टास्क ही होगा. वहीं, विकास गुप्ता अर्शी खान को कहते हैं, "तुमसे ज्यादा दोगला इंसान नहीं देखा मैंने."

'बिग बॉस 14' के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के बीच बहस इस कदर बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे के साथ धक्का मुक्की पर उतर आए. इतना ही नहीं, अर्थी खान ने विकास गुप्ता को चांटा तक मारने की बात कही. बिग बॉस 14 के इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि पुराने सदस्यों में बिग बॉस के घर में अर्शी खान, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, मन्नू और राहुल महाजन ने एंट्री की है. नए सदस्यों के साथ-साथ बिग बॉस 14 के पुराने सदस्य भी घर में गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave