विशाल पांडे के बेहुदा कमेंट के बाद कृतिका मलिक ने बदले अपने रंग-ढंग, लिया ये बड़ा फैसला

Bigg Boss OTT 3 के हाल के एपिसोड कृतिका मलिक ने चंद्रिका दीक्षित से एक ऐसी बात डिस्कस की जो कि हमारे समाज का एक बहुत ही गंभीर मसला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी-3  पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. खासतौर से जब से विशाल पांडे को अरमान मलिक ने चांटा जड़ा है तब से सोशल मीडिया यूजर्स इस शो पर नजरें टिकाए बैठे हैं कि आगे क्या होगा और शो मेकर्स क्या करने वाल हैं. वैसे बता दें कि अभी तक विशाल या अरमान के खिलाफ कोई सख्स एक्शन नहीं लिया गया है. इंटरनेट यूजर्स का एक हिस्सा ऐसा था जो चाहता था कि विशाल को घर से बाहर कर दिया जाए लेकिन इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया गया तो अब आप देख सकते हैं कि कमेंट करने वाले विशाल, थप्पड़ मारने वाले अरमान और उनकी पत्नी कृतिका भी घर के अंदर ही हैं. आप सोच ही सकते कि हर किसी की फीलिंग इस वक्त कैसी होगी.

कृतिका ने अपने कपड़ों को लेकर लिया ये फैसला

हाल के एपिसोड में कृतिका मलिक वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित के साथ बातचीत करती दिखीं. वह कृतिका से कह रही थीं कि उस घटना के बाद से वो घर में ट्रेंडी कपड़े पहनने में कम्फर्टेबल नहीं हैं. कृतिका ने कहा, तू (विशाल) एक भाई बहन के रिश्ते को खराब कर रहा है. कृतिका ने कहा कि पहले उसने जो कपड़े पहनने के लिए निकाले थे उसकी नेक थोड़ी डीप थी इसलिए उसने वो नहीं पहनने का फैसला किया.

कृतिका ने कहा, मैंने झूठ बोला कि मुझे लूज हो रहा है.  वो मुझे फिट था लेकिन उसका गला नीचे तक था तो मेरा मन नहीं हुआ. इस घर में नहीं पहनने हैं वो कपड़े.
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?