अरमान मलिक की सासूमां ने तहलका की पत्नी दीपिका को सुनाई खरीखोटी,  यूट्यूबर की दो शादियों पर किया था कमेंट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक और उनकी पत्नियां पायल और कृतिका मलिक पर कमेंट करने वाली तहलका की वाइफ दीपिका आर्या को यूट्यूबर की सासूमां ने जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अरमान मलिक की सासूमां ने तहलका की वाइफ को दिया जवाब
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक और उनकी दो शादियों की चर्चा जितनी घर में हो रही है. उतनी ही शो से बाहर भी सुनने को मिल रही है. इसे लेकर जहां कई सेलेब्स ने यूट्यूबर का सपोर्ट किया है तो वहीं कई लोगों ने लताड़ भी लगाई है. वहीं इस लिस्ट में बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट तहलका यानी सनी आर्या की वाइफ दीपिका आर्या का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने पायल और कृतिका मलिक की शादी पर रिएक्शन दिया था. वहीं यूट्यूबर को खूब खरीखोटी भी सुनाई थी. लेकिन अब अरमान मलिक की सासूमां ने दीपिका आर्या को जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया है और अपनी बेटी के सपोर्ट में खूब खरीखोटी भी सुनाई है. 

शुरूआत तब हुई जब दो शादियां करने वाले यूट्यूबर अरमान मलिक ने ऊपर दीपिका आर्या ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. क्लिप में वह कहती हैं, पहले लोग गर्व करते थे कि हमारा बेटा मेडल जीतकर लाया है. हमारी बेटी मेडल जीतकर लाई है. लेकिन अब लोग इस पर गर्व करेंगे कि हमारे बेटे ने औरतों को धोखा नहीं दिया. बाहर अफेयर नहीं चलाया. घर में बीवी रखी. दोनों को एक कर दिया. दो शादियां कर ली. हम ओटीटी पर क्या देख रहे हैं समझ नहीं आ रहा. भाई बंदा दो बीवियों की एंट्री कराता है साथ में और सब हंसते हैं. वाह. 

Advertisement
Advertisement

इसी के बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो अरमान मलिक की सासूमां ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहती नजर आती हैं. अरमान के बारे में वीडियो बनाई है. आपने कहा कि उसने दो शादियां की. वह ऐसे करता है. वह बुरा है. जब आप हमारे घर में आए थे बेबी शॉवर में तो ढोल बजा रहे थे. मेरे साथ डांस कर रहे थे. गोलू के साथ डांस कर रहे थे और अरमान की तारीफ कर रहे थे. सबके साथ अच्छा कर रहे थे. तो तब आपको बुरा नहीं लगा. आज आपको अरमान बुरा लग रहा है. इस वीडियो के साथ कुछ क्लिप्स में दीपिका आर्या को अरमान और उनकी फैमिली के साथ जश्न मनाते हुए भी देखा जा सकता है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Britain Election 2024: ब्रिटेन चुनाव में PM Rishi Sunak के खिलाफ हुए भारतीय मूल के लोग, नहीं देंगे वोट?