मुखौटा पहन तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, लोगों ने पूछा- करण भाई कहां हो आप...Video Viral

हाल ही में अर्जुन कपूर नागिन 6 के सेट पर पहुंचे, जहां से एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
तेजस्वी प्रकाश-अर्जुन कपूर का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपनी लव लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक्टर का नाम लगातार चर्चा में बना रहता है. अर्जुन कपूर को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है और सोशल मीडिया पोस्ट से वे अपने फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं. अर्जुन कपूर जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगे. फिल्म रिलीज होने को है और एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले अर्जुन कपूर एकता कपूर के मशहूर टीवी शो नागिन 6 में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें उनका अलग अवतार देखने को मिलेगा.

दरअसल, एक विलेन रिटर्न्स और नागिन 6 की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. ऐसे में अर्जुन इससे बेहतर अपनी फिल्म का प्रमोशन और भला कैसे कर सकते थे! ऐसे में जल्द ही अर्जुन कपूर और तेजस्वी प्रकाश को रोमांस करते हुए दर्शक देख सकेंगे. हाल ही में अर्जुन कपूर नागिन 6 के सेट पर पहुंचे, जहां से एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो में तेजस्वी और अर्जुन को डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसे तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. 

Advertisement

वीडियो में आप तेस्जस्वी प्रकाश और अर्जुन कपूर को मुखौटा पहने पैपराजी के सामने आते हुए देख सकते हैं. दोनों फिर धीरे से अपना मुखौटा हटाते हैं. इस दौरान तेजस्वी और अर्जुन की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखने लायक है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ फैन्स करण कुंद्रा को भी याद करने लगे हैं. बता दें, इसी महीने की 29 जुलाई को फिल्म एक विलेन रिटर्न्स सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं. 

Advertisement

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई मलाइका और कियारा

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'