अर्जुन बिजलानी ने नए साल पर लिया स्मोकिंग छोड़ने का फैसला, बेटे की खातिर उठाया यह कदम

एक्टर अर्जुन बिजलानी कई हिट टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं, जिनमें नागिन और मिले जब हम तुम जैसे शोज का नाम शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
बेटे के लिए अर्जुन बिजलानी ने छोड़ी स्मोकिंग
नई दिल्ली:

साल 2023 आ गया है. इस नए साल पर हर किसी ने कोई न कोई न्यू ईयर संकल्प जरूर लिया होगा. हालांकि कौन कितने दिन इसे निभाता है यह उसकी इच्छा शक्ति पर निर्भर करता है. इसी बीच टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी एक संकल्प लिया है, जिसे फैंस द्वारा सराहा जा रहा है. दरअसल, यह संकल्प अर्जुन बिजलानी ने अपने बेटे के लिए लिया है, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा में आ गए हैं.

बेटे के लिए लिया संकल्प

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन बिजलानी ने कहा है, "एक पूरा हफ्ता हो गया है और मैंने अभी तक सिगरेट को हाथ भी नहीं लगाया है. मेरा न्यू ईयर का संकल्प काम कर रहा है और सच कहूं तो मुझे इसके कारण काफी अच्छा महसूस हो रहा है. मैंने यह फैसला अपने बेटे के लिए किया है क्योंकि मैं उसके सामने एक अच्छा पिता का उदाहरण पेश करना चाहता हूं. मैंने साल 2023 की शुरुआत एक अच्छे नोट के साथ की है, जिसके कारण मैं फ्रेश और अच्छा महसूस कर रहा हूं."

एक्टर के इस फैसले पर फैंस का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा फैसला है सर तो दूसरे यूजर ने आईटीए अवॉर्ड की बधाई देते हुए लिखा, शानदार पसंद सर... और आईटीए अवॉर्ड के लिए आपको ढेर सारी बधाई.

बता दें, एक्टर अर्जुन बिजलानी कई हिट टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं, जिनमें नागिन और मिले जब हम तुम जैसे  का नाम शामिल है. इसके अलावा वह रियलिटी शो में भी होस्टिंग करते नजर आते हैं. लेटेस्ट काम की बात करें तो अर्जुन बिजलानी इन दिनों वह वेब सीरीज रुहानियत में नजर आ रहे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग