Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम के बीच किचन में हुई जमकर कैट फाइट, मां-बाप पर गया मामला

14 नवंबर के एपिसोड के बाद घर में बवाल मचा हुआ है. घर के काम को लेकर प्रियंका और अर्चना भिड़ जाती हैं और बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि घरवालों के माता-पिता का नाम भी बीच में आ जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)' में लगातार नए ट्वीस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हाल में साजिद खान घर के नए कप्तान बने हैं और वह राजा साहेब हैं. वहीं प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), अर्चना (Archana Gautam) गौतम और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को रूम ऑफ 6 में डाल दिया गया है, जिनका काम घर के सारे काम करना है. इस बीच आने वाले एपिसोड में प्रियंका और अर्चना में जमकर फाइट होती दिखेगी. चैनल की ओर से जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में इस लड़ाई की झलक देखी जा सकती है.

साजिद हुए परेशान 

14 नवंबर के एपिसोड के बाद घर में बवाल मचा हुआ है. घर के काम को लेकर प्रियंका और अर्चना भिड़ जाती हैं और बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि घरवालों के माता-पिता का नाम भी बीच में आ जाता है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि प्रियंका और अर्चना गौतम के बीच किचन एरिया में बहस हो रही होती है. इन सब को लेकर साजिद खान टेंशन में आ जाते हैं और कहते है कि इन दोनों की लड़ाई से परेशान हो गया हूं.

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जमकर लड़ीं अर्चना और प्रियंका

लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी किचन एरिया में हैं. अर्चना, प्रियंका से किचन एरिया साफ करने के लिए कहती हैं. इस पर प्रियंका उन्हें मना कर देती हैं. इस पर अर्चना को काफी गुस्सा आ जाता है और वह प्रियंका चौधरी से कहती हैं, 'सुन, अहसान मत दिखा बिग बॉस पर, बिग बॉस के घर में रह रही है...मां-बाप ने सिखाया नहीं क्या खाना बनाना?' इस पर प्रियंका भी भड़कती हैं और कहती हैं कि, 'मां-बाप पर मत जाना'. इधर प्रियंका और अर्चना की इस लड़ाई से साजिद काफी परेशान दिखते हैं.

Featured Video Of The Day
West Bengal: 2021 चुनाव के बाद हुई हिंसा मामले में Supreme Court ने CBI को लगाई फटकार