बिग बॉस 17 को सलमान खान ही नहीं ये दो स्टार्स भी करेंगे होस्ट, नया प्रोमो देख लोग बोले- भाई का ही शो है

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें सलमान खान अपने भाईयों के साथ स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Mein Salman Khan Ke Bhai: टीवी पर इन दिनों बिग बॉस 17 की ही चर्चा है. जहां अंकिता लोखंडे को भरपूर सपोर्ट मिल रहा है तो वहीं मन्नारा चोपड़ा के चर्चा सोशल मीडिया पर खूब सुनने को मिल रहे हैं. इसी बीच वीकेंड का वार आता है तो सलमान खान की फटकार भी दर्शकों का दिल जीत लेती है. लेकिन अब मजा दोगुना होने वाला है क्योंकि अब केवल सलमान खान ही नहीं उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी वीकेंड में होस्ट करते नजर आएंगे. 

सलमान खान के साथ होस्ट करेंगे अरबाज-सोहेल खान

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अरबाज खान और सोहेल खान बिग बॉस 17 को होस्ट करने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. तब सलमान खान आते हैं और उन्हें बताते हैं कि शुक्रवार और शनिवार वह खुद और रविवार को अरबाज खान और सोहेल खान शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. 

इस मजेदार प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, अरबाज और सोहेल के साथ अमेजिंग रविवार के प्लान्स को नमस्ते कहने का समय आ गया है! वीडियो को देखने के बाद फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर करना शुरु कर दिया है. वहीं एक यूजर ने लिखा, भाई का ही शो है. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या बिग बॉस फैमिली बिजनेस बन गया है. वहीं कुछ लोगों ने तो शो के बोरिंग होने की बात भी कह दी. 

Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |