बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में आने पर अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का आया रिएक्शन, कहा- "मैं बिग बॉस शो..."

बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होने में बस एक दिन बाकी है. इससे पहले ही अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी शो में एंट्री की खबरों पर रिएक्शन दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है, जिसमें वड़ा पाव गर्ल बतौर पहले कंटेस्टेंट के तौर पर कंफर्म हो गई हैं. वहीं कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जिसमें सोनम खान और जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम भी लिया जा रहा है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि भारतीय अभिनेत्री और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी  बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. वहीं कई मौकों पर उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए भी देखा गया है. इसी बीच एक्ट्रेस शो में शामिल होंगी या नहीं इस पर रिएक्शन दिया है. 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में जॉर्जिया एंड्रियानी की संभावित भागीदारी को लेकर अफवाहें चल रही थीं. हाल ही में एक बयान में, जॉर्जिया एंड्रियानी ने रियलिटी शो में अपनी भागीदारी के बारे में चल रही अफवाहों का जवाब दिया. सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, जॉर्जिया ने कंफर्म करते हुए कहा, "मैं बिग बॉस हाउस में नहीं जा रही हूं." हालांकि शो में हिस्सा ना लेने के कारण फैंस निराश हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्मों जैसे गेस्ट इन लंदन और वेलकम टू बजरंगपुर में नजर आ चुकी हैं और बिबा, दिल जिससे जिंदा है जैसे विभिन्न म्यूजिक वीडियोज़ में भी दिखाई दी हैं. वह अपने परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिसमें वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Noida में Bhutani Group की बिल्डिंग में Elevator टूटा, हताहत होने की खबर नहीं