टोनी कक्कड़ और हनी सिंह संग 'कांटा लगा' सॉन्ग पर अनुष्का सेन किया जबरदस्त डांस, Video वायरल

अनुष्का के वीडियो और फोटो शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं. इंस्टाग्राम पर अनुष्का के 23 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं, उनके चाहने वाले अनुष्का की हर एक अदा पर फिदा रहा करते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

एक बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली टीवी स्टार अनुष्का सेन आज टेलीविजन के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद फेमस हैं. उनके चाहने वालों को हर वक्त अनुष्का के पोस्ट का इंतजार रहता है. अनुष्का के वीडियो और फोटो शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं. इंस्टाग्राम पर अनुष्का के 23 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं, उनके चाहने वाले अनुष्का की हर एक अदा पर फिदा रहा करते हैं. हाल में अनुष्का ने हनी सिंह और टोनी कक्कड़ के साथ जबरदस्त डांस का वीडियो शेयर किया है.

अनुष्का के बेहतरीन डांस मूव्स

अनुष्का ने अपने इंस्टा अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, वीडियो में अनुष्का टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के साथ उनके सॉन्ग 'कांटा लगा' पर शानदार डांस कर रही हैं. वीडियो में अनुष्का धमाकेदार डांस मूव्स करती दिख रही हैं. अनुष्का इस वीडियो में बड़ी ही क्यूट लग रही हैं, हनी और टोनी के साथ उनका कोआर्डिनेशन भी बढ़िया है. अनुष्का ने व्हाइट कलर का पटियाला सूट पहना है और उनके बाल खुले हैं, इस लुक में अनुष्का बहुत ही खूबसूरत और प्यारी लग रही है. फैन्स से भी उन्हें जमकर प्यार मिल रहा है, उनके डांस से लेकर कपड़ों तक की फैन्स तारीफ कर रहे हैं. उन्हें लेकर फैन्स की दीवानगी ही है कि उनके इस वीडियो पर कुछ ही घंटों में करीब 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

बचपन से हिट अनुष्का

अनुष्का सेन को कुछ ही समय पहले स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' में देखा गया था, इस शो में वे सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थीं. सबसे पहले अनुष्का को एक बाल कलाकार के तौर पर टीवी पर देखा गया था. उनका सबसे हिट शो रहा 'झांसी की रानी'. इसके अलावा सेन 'बाल वीर', 'यहां मैं घर-घर खेली' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. अनुष्का सिर्फ 19 साल की हैं और खबरों की मानें तो वे टीवी शो में एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपए चार्ज किया करती हैं. अनुष्का युवाओं के बीच बड़ी ही पॉपुलर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale