बिग बॉस 17 के अनुराग डोभाल के भाई की बिग बॉस को धमकी, बोले- ब्रो सेना बुला ली तो...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में मौजूद अनुराग डोभाल के भाई अतुल डोभाल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Bigg Boss 17: बिग बॉस के मेकर्स पर अनुराग डोभाल के भाई का गुस्सा
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: बिग बॉस के बीते 16 सीजन में किसी ने धमकी तो किसी ने गाली गलौज की हद कई बार पार की है. हालांकि किसी ने भी खुलकर बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान पर सवाल नहीं उठाया है. लेकिन बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो खुलकर बिग बॉस और होस्ट सलमान खान के खिलाफ आवाज उठाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अब उनके भाई अतुल डोभाल भी शो से बाहर भाई के सपोर्ट में आ गए हैं और कह रहे हैं कि अगर ब्रो सेना आई तो फिल्म सिटी छोटी पड़ जाएगी. 

दरअसल, द खबरी द्वारा अनुराग डोभाल के भाई अतुल डोभाल के इंस्टाग्राम स्टोरी के कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए गए हैं. इनमें एक फोटो में लिखा है, रही बात ब्रो सेना को बुला लेने की बिग बॉस फिल्म सिटी कम पड़ जाएगी. कुछ भी फेकता है बस. दूसरी फोटो में लिखा, शरम अब उनको आनी चाहिए जो अभी तक समझ नहीं पाए की अनुराग का मेंटली क्या खेलना पड़ रहा है. हसो ट्रोल करो सब करो और उसकी आत्मा को मार दो. शायद तब तुम जैसो को शांति मिल जाए. थू इस इंडस्ट्री पे.

Advertisement

बता दें, शो के शुरुआती एपिसोड में अनुराग डोभाल ने ब्रो सेना का जिक्र किया था. इसके बाद होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार पर इस बात को लेकर कहा था. इसके बाद अनुराग बायस्ड कहते हुए नजर आए थे और नाराजगी जाहिर करते हुए दिखे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News