सीरियल अनुपमा की 'पाखी' रियल लाइफ में हैं बेहद स्टाइलिश, सिजलिंग तस्वीरें उड़ा देंगी होश

शो के लीड कलाकार रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा के अलावा सीरियल में अनुपमा की बेटी ‘पाखी’ का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मुस्कान बामने भी काफी पॉपुलर हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित सीरियल 'अनुपमा' अपनी स्टोरीलाइन के साथ ही इसके एक्टर्स के जबरदस्त काम की वजह से भी चर्चा में रहता है. टॉप सीरियल्स की दौड़ से तो कभी यह बाहर ही नहीं होता है. जितना पॉपुलर यह सीरियल है, उतने ही पॉपुलर उसके कलाकार भी हैं, अनुपमा के लीड कलाकार रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा के अलावा सीरियल में अनुपमा की बेटी ‘पाखी' का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मुस्कान बामने भी काफी पॉपुलर हैं. वह रियल लाइफ में बेहद ग्लमैरस और स्टाइलिश हैं.

मुस्कान सीरियल में अनुपमा की बेटी पाखी (स्वीटी) के किरदार में हैं, जो बच्चों में सबसे छोटी है और जैसे हर घर का सबसे छोटा बच्चा जिद्दी और गुस्सैल होता है वैसी है है, पाखी मम्मी-पापा की लाडली भी है. हालांकि असल जीवन में मुस्कान इससे काफी अलग है. मुस्कान भी ज्वाइंट फैमिली से आती हैं लेकिन वह जिद्दी नहीं बल्कि काफी आज्ञाकारी बेटी हैं.

असल जीवन में मुस्कान का स्टाइल भी काफी जुदा है. मुस्कान क्यूट तो हैं ही लेकिन काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस भी दिखती हैं.

Advertisement

मुस्कान को डांस से काफी लगाव है और वह स्कूल के दिनों से ही डांस किया करती हैं. मुंबई आने के बाद मुस्कान का डांस की ओर रुझान और भी बढ़ गया और रिपोर्ट्स के अनुसार मुस्कान ने डांस में ट्रेनिंग भी ली है.

Advertisement

जन्म 20 सितम्बर 1999 को मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मीं मुस्कान बामने मिडिल क्लास फैमिली से हैं. मुस्कान के पिता का नाम राकेश बामने है.

Advertisement

मुस्कान अनुपमा से पहले टीवी सीरियल सुपर सिस्टर्स, बकुला बुला का भूत जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. मुस्कान बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मुस्कान फिल्म ‘हसीना पार्कर' में हसीना पारकर की बेटी ‘उमैरा' की भूमिका के किरदार में नजर आई थीं. 

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree