Anupamaa Update: पहली बार अनुपमा को थप्पड़ जड़ने वाला है वनराज, किस वजह से भड़का गुस्सा ?

Anupamaa के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शो में पहली बार अनुपमा पर हाथ उठाने वाला है. लेकिन बात यहां तक बढ़ी कैसे ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स अपने आने वाले एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अनुपमा के हाल के एपिसोड्स में अनुज के लिए आध्या को ढूंढने की अनु की कोशिशों के बारे में बताया गया है. अनु यशदीप की मदद लेती है जो उसे बताता है कि आध्या जिंदा है.अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनु मीनू से अनुज (गौरव खन्ना) का ख्याल रखने के लिए कहती है और आध्या की तलाश में निकल जाती है. अनुज मीनू से कहता है कि उसे अपनी बेटी की याद आती है और उसकी मौजूदगी से उसे अच्छा महसूस होता है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

अनुपमा (Rupali Ganguly) आध्या को उसके साथ वापस ना आने के लिए थप्पड़ मारती हुई दिखाई देगी. अनुपमा आध्या को अहसास कराती है कि वह अनुज को तकलीफ देकर गलती करने वाली है. दूसरी तरफ आध्या अनुपमा को अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर करती हुई दिखाई देगी क्योंकि वह उसके साथ जाने से इंकार करती है. वह यह भी कहती है कि वह किसी भी कीमत पर अनुज को माफ करने के लिए तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

Advertisement

हालांकि अनुपमा अनुज की तरफ से शाह परिवार के लिए खड़ी नजर आएंगी और वनराज पर भी अपना आपा खो देंगी जो कि नाराज होकर उसे थप्पड़ मारता नजर आएगा. दूसरी तरफ तोषु और पाखी अपनी लाइफ को फुल इंजॉय कर रहे हैं. उन्हें अपने परिवार की परवाह नहीं है. डिंपी सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाती है और उसके पति तपिश को लगता है कि पॉपुलैरिटी मिलने के बाद वह बदल गई है. आगे क्या होगा? क्या अनुज और अनुपमा आध्या को घर वापस ला पाएंगे? क्या अनुपमा आध्या को अनुज से मिलने के लिए मना पाएगी?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग
Topics mentioned in this article