Anupamaa को अलविदा कह चुके हैं ये किरदार, एक एक कर छूटा इनका साथ

पिछले कुछ समय में स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में कई ट्विस्ट देखने को मिले हैं लेकिन इसके साथ ही कई किरदार ऐसे रहे हैं जिन्होंने शो को अलविदा कह दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी शो अनुपमा शो छोटे पर्दे पर सबका गुरु बनता जा रहा है. इस शो ने टीआरपी के मालमे में ऐसी पोजीशन सेट की है कि कोई हिलाए नहीं हिला पाता और शो मेकर्स भी आए दिन नए ट्विस्ट लेकर आते रहते हैं. इन ट्विस्ट की वजह से शो में हलचल होती ही रहती है और इसी हलचल की वजह से शो में किरदारों की एंट्री और एग्जिट होती रहती है. फिलहाल हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं कि पिछले कुछ समय में कौनसे किरदार इस शो से गायब ही रहे हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे थे जो उस वक्त काफी अहम थे लेकिन अब नजर नहीं आते तो इतनी जरूरत भी नहीं महसूस होती.

अगर शो से गायब हो रहे किरदारों की बात करें तो सबसे पहले बात कर लेते हैं किंजल की मां राखी दवे और उनके पाप की. राखी दवे शो में मसाला लाने का फुल काम करती थीं. बा के साथ उनकी नोंकझोंक दर्शकों को काफी पसंद आती थी लेकिन लंबे समय से राखी दवे इस शो से दूर हैं. बात करें राखी के पती यानी किंजू के पापा की तो उनके होने या ना होने से कोई खास फर्क नहीं. अब जो दूसरा किरदार है जो कि काफी समय से नहीं दिखा वो हैं जीके काका. जीके काका अनुज कपाड़िया के साथ रहा करते थे. अनुज और अनुपमा के साथ उनका बॉन्ड काफी मजबूत था लेकिन वो काफी लंबे समय से शो से गायब ही हैं.

अब बात करते हैं शाह हाउस की तो शाह हाउस की बेटी यानी वनराज शाह की बहन काफी दिनों से शो से बाहर थीं. अब नए ट्विस्ट आ रहे हैं तो हो सकता है उनकी दोबारा एंट्री हो लेकिन फिलहाल दर्शक उन्हें नहीं देख पा रहे हैं. इसके अलावा काव्या का पति अनिरुद्ध भी काफी समय से नजरों से गायब हैं. फिलहाल कहानी एक अलग ही ट्रैक पर है सो वापसी की कोई उम्मीद भी नहीं दिखती.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate