Anupamaa: नई या एक्स सासूमां के बीच फंसेगी अनुपमा, अनुज भी होगा परेशान, वीडियो देख फैंस बोले- कपाड़िया हाउस का नाम बदलकर...

Anupama Episode Update: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में एक्स सासूमां बा और करेंट सासूमां मालती देवी की टक्कर होते हुए दिखने वाली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama Episode Update: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में इन दिनों फोकस कपाड़िया फैमिली पर है. जहां अनुपमा की सासूमां मालती देवी को अनुज और पूरी कपाड़िया फैमिली का उनकी बहू को अहमियत देना पसंद नहीं आ रहा है. इसके चलते वह पूरी कोशिश कर रही है कि अनुज और छोटी अनु को अपनी तरफ कर सके. लेकिन अब मालती देवी का गुस्सा बढ़ने वाला है क्योंकि अनुपमा की एक्स सासूमां यानी बा कपाड़िया हाउस में बापूजी के साथ एंट्री लेते हुए नजर आएंगे. इसके कारण काफी बवाल देखने को मिलेगा. 

अनुपमा के फैन पेज पर शेयर किए गए नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि वनराज और तोषू अपनी जिंदगी में बिजी नजर आ रहे हैं, जिसके चलते बापूजी और बा अपने गांव जाने की सोचेंगे. वहीं रास्ते में अनुपमा से उनकी मुलाकात होगी और वह उन दोनों को कपाड़िया हाउस में ले जाएगी. जहां अनुज और मालती देवी हैरान होंगे. 

वीडियो में आगे मालती देवी को आरती करता देख बा कहेगी कि यह फर्ज बहू का होता है तो अनुपमा की सासूमां कहेगी कि यह घर के सबसे बड़े का फर्ज है. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, और कितना बकवास करोगे शो को. दूसरे यूजर ने लिखा, कपाड़िया हाउस का नाम बदलकर अनाथ आश्रम घोषित कर दो. तीसरे यूजर ने लिखा, और एक दिन अनुपमा अनुज को उसके घर से निकाल देगी. 

Featured Video Of The Day
Greater Kailash Murder Case: Delhi में Gym Owner Murder Case में बड़ा खुलासा, 5 बड़े किरदारों पर NDTV की पड़ताल
Topics mentioned in this article