Anupamaa Update: अनुज की बेटी को लगी ड्रग्स की लत, पापा से करने लगी नफरत, अनुपमा को लगने वाला है झटका

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अब आध्या को लेकर एक नया ट्विस्ट आने वाला है और इसके साथ ही शुरू होगा अनुपमा का नया युद्ध.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के इस शो में इस वक्त एक से एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ अनुज और अनुपमा मिलकर भी नहीं मिल पाए और वहीं दूसरी तरफ अनुज की सेहत, आध्या की गुमशुदगी अनुपमा की टेंशन बढ़ा रही है. उसके लिए इस वक्त सबसे बड़ा चैलेंज बन गया है कि किसी तरह आध्या का पता चल जाए. अब आने वाले एपिसोड में आपको आध्या के बारे में ही एक ऐसी जानकारी मिलने वाली है जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. अनुज, अनुपमा को बताता है कि बरखा और अंकुश ने उसे बताया कि आध्या मर चुकी है. अब अनु को आध्या से जुड़ी एक ऐसी जानकारी मिलेगी कि उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को पता चल जाएगा कि आध्या जिंदा है. अंकुश और बरखा ने उसे अपने साथ रखा और अनुज को गलत जानकारी दी. उन्होंने आध्या से कहा कि अनुज उसे छोड़कर अनुपमा के साथ चला गया. इस बात से वो पूरी तरह बिखर जाती है और उसे ड्रग्स की लत लग जाती है. आध्या को जरा सी भी खबर नहीं है कि अंकुश और बरखा उसके साथ माइंड गेम्स खेल रहे हैं. ये दोनों आध्या और अनुपमा को डबल क्रॉस कर रहे हैं. अंकुश और बरखा ने अुनज से सारा पैसा हड़प लिया और उसे सड़क पर छोड़ दिया.  

अब अनुपमा ये जानने की कोशिश में जुटी है कि 6 महीने पहले आखिर हुआ क्या था ? अनुपमा हार नहीं मानेगी और आध्या को वापस पाने के लिए पूरी लड़ाई लड़ेगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article