Anupamaa Spoiler: अमेरिका में अनुपमा और वनराज के बीच कुछ ऐसा होगा जो आज तक नहीं हुआ

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा और वनराज के बीच एक अलग ट्रैक देखने को मिलने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का शो अनुपमा और अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुल इस वक्त हर घर की फेवरेट हैं. आप कह सकते हैं कि वह स्मॉल स्क्रीन पर राज करती हैं. ये शो बेहद शानदार परफॉर्म कर रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि हिंदी का ये पॉपुलर शो स्टार जलशा की बंगाली सीरीज श्रीमोयी का रीमेक है. अनुपमा की बात करें तो इसे डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस में राजन और दीपा शाही ने प्रोड्यूस किया है. इस शो में गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली हैं. इन दिनों ट्रैक का फोकस लंबे लीप के बाद अनुपमा और अनुज की मुलाकात है. अनुज अब भी अनुपमा से प्यार करता है और किसी भी कीमत पर उसे अपनी जिंदगी में वापस चाहता है.

फिलहाल वनराज, बा और डिंपी को अपने साथ अमेरिका ले गया. वह अनुपमा को अमेरिका में बहुत अच्छी तरह से बसा हुआ और दोस्तों और परिवार दोनों को उसके साथ देखकर हैरान है. यह शो का सबसे बड़ा मोड़ होने वाला है क्योंकि वनराज को इस बात से जलन हो रही है कि अनुपमा उस नई जिंदगी से खुश है जो उसने अपने लिए बनाई है. अनुपमा कई सालों के बाद बा और डिंपी को देखने के लिए खुश और एक्साइटेड नजर आएंगी लेकिन वनराज के साथ उनकी दूरियां साफ दिखाई देंगी.

अनुपमा को इस बात का अंदाजा नहीं है कि वनराज असल में अमेरिका आया है ताकि वह अपने घर की एनओसी पर उससे साइन करा सके. अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या अनुपमा घर बेचने के लिए राजी हो जाएगी? अगर अनुपमा राजी हो गई तो क्या उसकी जिंदगी की टेंशन खत्म हो जाएगी. क्या वनराज इतनी आसानी से अनुपमा का पीछा छोड़ देगा?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि