Anupamaa Spoiler: जेल से निकलते ही सीधे तोषू के पास जाएगी अनुपमा, मां-बेटे का होगा आमना-सामना !

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में आपने देखा होगा कि वो चोरी के इल्जाम में जेल चली गई थी. अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में कहानी किस तरह आगे बढ़ती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा टेलीविजन स्क्रीन पर राज करती हैं. ये शो बेहद अच्छा परफॉर्म कर रहा है. असल में यह स्टार जलशा की बंगाली सीरीज श्रीमोयी का रीमेक है जिसे डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के राजन और दीपा शाही ने प्रोड्यूस किया है. शो में गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली हैं. इन दिनों ट्रैक का फोकस लंबे ब्रेक के बाद अनुपमा और अनुज की मुलाकात पर और रिश्ते की बदलती इक्वेशन पर है. अनुज अब भी अनुपमा से प्यार करता है और किसी भी कीमत पर उसे अपनी जिंदगी में वापस चाहता है. हालांकि अब उसके लिए ये सब इतना आसान नहीं होगा. पहले वो अकेला था लेकिन अब एक बेटी साथ है जो अनुपमा से नफरत करती है.

आगे वाले एपिसोड में क्या होगा खास ?

जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद अनुपमा की 'स्पाइस और चटनी' रेस्त्रां फैमिली बड़ी ही खुशी से उसका स्वागत करेगी. हालांकि अभी तक तक ये साबित नहीं हुआ है कि अनुपमा निर्दोष है लेकिन वह जानती है कि असली अपराधी कौन है. इसलिए वो जेल से निकलने के तुरंत बाद बेटे पारितोष से मिलने जाती है. अनुपमा बेटे से सीधे सवाल करती है कि उसके पास मास्टर की कहां से आई जिससे उसने गुंडों को देने के लिए गहने निकाले.

अनुपमा चाहती है कि पारितोष सच बताए क्योंकि वह जानती है कि वही ऐसा कर रहा है. लेकिन हमेशा की तरह पारितोष एक बार में तो लाइन पर आएगा नहीं. आने वाले कुछ एपिसोड शायद अब इसी उधेड़बुन में जाने वाले हैं कि तोषू क्या करेगा और जेल से रिहा होकर निकली अनुपमा अपना सच साबित कर भी पाएगी या नहीं. दर्शकों को ये डर भी है कि कहीं अनुपमा आखिर में बलिदान की देवी बनकर तोषू की गलती अपने सिर ना ले.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह