अनुपमा में लीप के बाद इन 6 स्टार्स की होगी छुट्टी, शो में दोबारा नहीं आएंगे नजर!

स्टार प्लस के शो अनुपमा में आने वाले दिनों में सब कुछ बदलने वाला है. लीप आएगा तो कुछ नए स्टार्स की एंट्री होगी लेकिन कुछ शो को बाय भी कहने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. मेकर्स शो को नया रूप देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि कुछ ही दिनों में इसमें एक और लीप आने वाला है. अनुपमा और अनुज के रीयूनियन को देखने के लिए मान फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि अनुपमा के मेकर्स के दिमाग में कुछ और ही प्लानिंग है. अनुपमा के प्रोमो में अनुज अनु के उसकी जिंदगी से चले जाने के बाद डिप्रेशन में चला गया है. जबकि अनु अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई है और एक वृद्धाश्रम का हिस्सा बन गई है. लीप से पहले शो छोड़ने वाले एक्टर्स की बात करें तो इनमें चार किरदार तो ऐसे हैं जो अनुपमा के सपोर्टर थे.

1- सुकीर्ति कांडपाल यानी श्रुति

अनुपमा में श्रुति का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल लीप के बाद शो को अलविदा कह देंगी. अनुज और पूरे परिवार के सामने श्रुति की पोल खुल गई, उसने अनुज के लिए एक लेटर छोड़ा और अमेरिका लौट गई.

2- बा यानी अल्पना बुच

अनुपमा में बा के रोल में एक्ट्रेस अल्पना बुच शो छोड़ती नजर आएंगी. बा और बापूजी पहले ही शाह हाउस छोड़ चुके हैं क्योंकि वे वनराज के घर बेचने के फैसले से निराश हैं.

Advertisement

3- बापूजी यानी अरविंद वैद्य

अनुपमा शो में बापूजी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरविंद वैद्य शो छोड़ते नजर आएंगे। निर्माता उनकी भूमिका समाप्त कर देंगे और अफवाहों के अनुसार उन्हें मृत दिखाया जाएगा।

Advertisement

4- यशदीप यानी वकार शेख

अनुपमा में यशदीप का रोल निभाने वाले एक्टर वकार शेख शो से बाहर हो जाएंगे. मेकर्स अमेरिका का ट्रैक बंद कर देंगे और उनके किरदार को खत्म कर देंगे.

Advertisement

5- देविका यानी जसवीर कौर

अनुपमा में देविका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जसवीर कौर को अनु की दोस्त के रूप में दिखाया गया है. लीप के बाद वह अनुपमा में नहीं दिखाई देंगी.

Advertisement

6- ऑरा भटनागर यानी आध्या

शो में आध्या, अनुज और अनु की बेटी के रोल में थीं लेकिन लीप के बाद वो ये शो छोड़ देंगी. आध्या के रोल में शायद अब किसी और को ही कास्ट किया जाएगा.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?