Anupamaa Update: वनराज शाह के बाद अब काव्या भी छोड़ रही है शो ?

टीवी शो अनुपमा में हाल में सुधांशु पांडे के एग्जिट की खबर आई और अब सुनने में आया है कि इस शो से एक और एग्जिट होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा को लेकर एक के बाद एक ऐसी खबरें आ रही हैं कि लोग हैरान हैं. पहले वनराज शाह का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे की एग्जिट की खबर ने हैरान किया. ऐसा लग रहा था कि ये केवल अफवाह है. सुधांशु अपना जमा जमाया कैरेक्टर क्यों छोड़ेंगे. फिर आखिर में एक्टर ने इंस्टाग्राम लाइव कर अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने वाकई शो छोड़ दिया है. सुधांशु ने इतने लंबे समय प्यार देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया. अब इस शो को लेकर जो दूसरी खबर फैली वो और दो कदम आगे निकली. सुधांशु के जाने के बाद मदालसा शर्मा के जाने की खबरें उड़ने लगीं. मदालसा, अनुपमा में काव्या के रोल में नजर आती हैं. वनराज के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है इसलिए उनके शो छोड़ने की खबर पर लोग यकीन भी आसानी से कर गए.

क्या सच में जा रही हैं मदालसा ?

मदालसा ने टाइम्स नाउ से बातचीत में साफ किया वो शो से नहीं जा रही हैं. वैसे वो काफी समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. भले ही नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो शो छोड़कर नहीं गई हैं. मदालसा ने बताया कि शो में उनकी वापसी धमाकेदार होगी हालांकि कब होगी इसके बारे में ज्यादा नहीं बताया. लेकिन वो शो नहीं छोड़ रही हैं.

सुधांशु के जाने के बाद शुरू हुई ये खबरें

इधर सुधांशु ने शो से किनारा किया उधर कहा जा रहा है कि सुधांशु को उनके एटिट्यूड और पॉलिटिक्स की वजह से बाहर किया गया. ये भी कहा जा रहा है कि शो मेकर राजन शाही और सुधांशु ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?