अनुपमा में अब होगा श्रुति का पर्दाफाश, काली करतूतें देख आध्या भी छोड़ देगी साथ

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि उनपर मुसीबतों का एक नया पहाड़ टूटने वाला है और साथ ही श्रुति का भी पर्दाफाश होगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कभी खत्म नहीं होती अनुपमा की मुसीबत
नई दिल्ली:

Anupama TV Show: रुपाली गांगुली के शो को काफी पसंद किया जाता है. वह इस शो के जरिए घर घर की फेवरेट बन चुकी हैं. उनका स्टारडम दस गुना बढ़ गया है और जनता उन्हें पसंद करती है. इतना कि उन्होंने राजनीति में आकर अपनी स्टार पावर का इस्तेमाल करने का फैसला भी ले लिया. लेकिन टीवी शो अनुपमा में हम उसे फिर से हेल्पलेस होते देखेंगे क्योंकि उसकी सुपरस्टार शेफ ट्रॉफी छीन ली जाएगी. यहां तक कि अनुपमा की एक गलती के चलते उनकी ईनाम की रकम भी छीन ली जाएगी. इससे पता चलता है कि श्रुति ने सब कुछ प्लान किया है.

Advertisement

टीवी सीरियल अनुपमा में हम देख रहे हैं कि अनु जो अब स्पाइस एंड चटनी की मालिक है बेटे तोशू को नौकरी देती है. वह एक टॉक्सिक बेटा रहा है. तोशू ही वह शख्स थी जिसकी वजह से उसे जेल जाना पड़ा और कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तोशू ने अनुपमा के जीतने के बाद उससे पैसे भी मांगे लेकिन अब उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है और उसने उसके रेस्तरां में नौकरी कर ली है. हालांकि पहले दिन ही तोशू गलती कर देता है और अनुपमा को उसकी ओर से माफी मांगनी पड़ती है. खेर ऐसा लगता है कि तोशू आखिरकार नहीं बदला है. 

अनुपमा के डाउन फॉल की बात करें तो इसकी प्लानिंग किसी और ने नहीं बल्कि श्रुति ने तोशू के साथ मिलकर बनाई है. सुकीर्ति कांडपाल यानी श्रुति अनु से जलती है और अनुज अभी भी उससे प्यार करता है. श्रुति चाहती है कि अनु वापस भारत चली जाए ताकि अनुज उससे शादी कर सके. इसलिए श्रुति मास्टरमाइंड है और अनुपमा को बेइज्जत करने वाली हर चीज की प्लानिंग बनाती है ताकि वह भारत वापस जाने का फैसला करे. बताया जा रहा है कि आध्या को श्रुति की प्लानिंग के बारे में पता चल जाएगा. जल्द ही उसे एहसास होगा कि श्रुति का एक डार्क साइड भी है और हो सकता है कि अनुपमा के लिए उसका मन बदल जाए.

Advertisement

अनुज कपाड़िया का किरदार गौरव खन्ना ने निभाया है. वनराज का किरदार सुधांशु पांडे ने निभाया है. तोशू का किरदार पहले आशीष मेहरोत्रा ने निभाया था. हालांकि अब उनकी जगह गौरव शर्मा ने ले ली है. शो की बदौलत सभी कलाकारों को काफी नाम और पॉपुलैरिटी मिली है. अनुज और अनुपमा जिन्हें एक साथ MaAn के नाम से जाना जाता है ITV के पसंदीदा कपल हैं. फैंस उनका रीयूनियन चाह रहे हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Speech: हिन्दू वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा जानिए Amit Shah ने क्या कहा?