Anupamaa Update: एक बार फिर अनुज कपाड़िया की जिंदगी में लौटेगी अनुपमा, इस बार निभाएंगी ये किरदार

अनुपमा के आने वाले शो में आध्या और अनु के बीच अच्छी तकरार देखने को मिलने वाली है. हो सकता है कि इसके बाद इनके रिश्ते में सुधार आए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अनुपमा टीवी शो में आ रहा है नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली ने अपना घर अमेरिका में अनुज के घर में शिफ्ट कर लिया है क्योंकि वह उसके साथ आने और रहने पर जोर दे रहा था क्योंकि वह आध्या के पैनिक अटैक को संभालने में नाकाम हो रहा है. अनु चीजों को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश कर रही है और रिक्वेस्ट करती है कि आध्या उसे घर में रहने दे. अनु को घर में देखकर आध्या बेहद गुस्से में आ जाती है और वह सीधे मेन दरवाजे पर जाती है और उसे बाहर निकलने के लिए कहती है. अनुज आध्या पर इस तरह के बर्ताव के लिए चिल्लाता है लेकिन वह नहीं मानती है और अनु को बाहर जाने के लिए कहती है. अनु आध्या से कहती है कि वह श्रुति के लिए यहां आ रही है क्योंकि उसकी हालत अच्छी नहीं है और वह दोषी है कि उसकी जगह श्रुति को गोली लग गई.

आध्या किसी तरह मान जाती है क्योंकि उसे पता है कि वह श्रुति का खयाल नहीं रख पाएगी. आध्या अनु को कहती है कि वह उसके और उसके पिता अनुज के करीब आने की कोशिश नहीं करेगी. अनुज एक बार फिर अनु से आध्या के व्यवहार के लिए माफी मांगता है और उसे बताता है कि वह ऑफिस के कुछ बहुत ही जरूरी काम के लिए जा रहा है. अनुज उर्फ गौरव खन्ना कहते हैं 'जाता हूं' जिस पर अनु उसे सुधारते हुए कहती हैं, 'आता हूं'.

Advertisement

अनु उर्फ रुपाली गांगुली आध्या के लिए कुछ खाना बनाती है और अपने कमरे में जाती है लेकिन एंट्री करने से पहले वह कई बार दरवाजा खटखटाती है. हालांकि हेडफोन लगाने के चलते आध्या दरवाजे की दस्तक नहीं सुन पाती फिर अनु कमरे में आती है क्योंकि वह परेशान हो जाती है कि आध्या ठीक तो है. उसे पैनिक अटैक तो नहीं आ गया. आध्या अनु को यह कहते हुए बहुत इन्सल्ट करती है कि वह बिना खटखटाए उसके कमरे में कैसे आ सकती है और उसे दिए गए किसी भी खाने की चीज को लेने से इनकार कर देती है.

Advertisement

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनु उसे पैनिक अटैक में देखकर बेहद चौंक जाती है और खुद से कहती है कि यह उससे कहीं ज्यादा बुरा है जितना उसने सोचा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada
Topics mentioned in this article