Anupamaa Update: भिखारी जैसी हो गई अनुज की हालत, प्यार तो याद है लेकिन भूल गया अनुपमा का चेहरा

स्टार प्लस के शो अनुपमा में आने वाले एपिसोड में आगे चलकर आपको काफी धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न मिलने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

राजन शाही के शो अनुपमा में लीप देखने को मिला. लीप से पहले अनु और अनुज का मिलन नहीं हो पाया क्योंकि आध्या ने अपने पापा अनुज को धमकी दी थी. लीप के बाद अब अनु एक वृद्धाश्रम संभालती नजर आती हैं. अनुज कपाड़िया पूरी तरह से बदल गए हैं और अपने शार्प और कूल स्टाइल के बजाय अब वे लंबे बालों, दाढ़ी और पूरी तरह खोए हुए नजर आते हैं. हालांकि लीप के बाद अनु और अनुज एक साथ आने वाले हैं. आज के एपिसोड में आखिरकार मां की मुलाकात होती है.

अनुपमा में अनु (रुपाली गांगुली), शाह और अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) एक-दूसरे के काफी करीब रहते हैं. वे एक ही इलाके में रहते हैं. जहां शाह और अनु एक-दूसरे से टकराते रहते हैं वहीं अनुज पूरी तरह खोया हुआ है. वह बांसुरी बजाने के लिए हर रोज एक मंदिर जाता है. इसके अलावा उसे दुनिया में क्या चल रहा है इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लीप से पहले हमने देखा कि वह एक दुर्घटना का शिकार हो गया जबकि वह परेशान था कि उसकी छोटी उर्फ ​​आध्या कुछ गलत ना कर दे.

लीप के बाद फैन्स को आध्या के ठिकाने के बारे में पता नहीं है. लेटेस्ट एपिसोड में हम अनु को भी मंदिर जाते हुए देखते हैं. एक छोटे बच्चे को पकड़े हुए एक महिला फिसल कर गिर जाती है. बच्चे का नाम आध्या है. जैसे ही महिला चिल्लाती है अनु और अनुज बच्चे को पकड़ने के लिए दौड़ते हैं जो हवा में उछल गया है और किसी भी पल जमीन पर गिरने वाला है. अनुज बच्चे को पकड़ने में कामयाब हो जाता है और तभी वह अनु के आमने-सामने आ जाता है. वह तुरंत उसे पहचान लेती है. हालांकि यह साफ नहीं है कि अनुज उसे पहचान पाता है या नहीं. तो वे आध्या की बदौलत मिले हैं लेकिन वह उनकी बेटी नहीं है. 

Advertisement

इससे पहले हम देखते हैं कि अनुज को दोनों के बीच हुई सारी बातों का अहसास हो रहा है और वह पूरी तरह से डर गया है. वह अनु पर चिल्लाता रहा जबकि पंडित उसे शांत करने की कोशिश कर रहे थे. अनु और अनुज के आखिरकार फिर से मिलने के बाद अनुपमा में आगे क्या होगा? ऐसी खबरें हैं कि अनुज अनुपमा को पहचानने से इंकार कर देगा और वह पूरी तरह से टूट जाएगी. कहानी काफी दिलचस्प हो गई है और फैन्स यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि कहानी यहां से कैसे आगे बढ़ेगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'