अनुपमा पर फिर लगेंगे आरोप, इस बार श्रुति की चाल की वजह से होगी बदनामी, क्या अनुज देगा साथ ?

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को श्रुति का सच पता चल जाएगा और वो खेल खेल में उससे कुछ सच उगलवाने की कोशिश करेगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. हाल के एपिसोड्स में काफी ड्रामा देखने को मिला. हम सभी ने देखा कि कैसे अमेरिका में अनु ने अपना सब कुछ खो दिया जब उसकी बिरयानी में कॉकरोच पाए गए और फिर फूड क्रिटिक मिस स्मिथ ने फूड डिपार्टमेंट में शिकायत की. स्पाइस एंड चटनी को बंद कर दिया गया और अनु की सुपरस्टार शेफ ट्रॉफी छीन ली गई. किसी को नहीं पता था कि यह किसने किया लेकिन केवल अनुज ने अनु को सपोर्ट किया. जल्द ही वे डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने के लिए भारत आ गए. आद्या भी साथ आई लेकिन श्रुति अमेरिका में थी. उसने आद्या से अनु और अनुज को एक-दूसरे से दूर रखने के लिए कहा था. लेकिन इस शादी के दौरान अनु-अनुज करीब आ रहे थे और श्रुति को यह पसंद नहीं आ रहा था. जल्द ही यह भी पता चला कि कॉकरोच की घटना का असली दोषी मिस्टर गुलाटी था.

श्रुति और भी गंदी योजनाएं बनाती है?

अनुज ने श्रुति को इसके बारे में बताया जो बहुत परेशान थी. वह और भी चिंतित हो गई जब अनुज ने उससे कहा कि वह फूड क्रिटिक मिस स्मिथ से पूछेगा कि वह शिकायत करने की इतनी जल्दी क्यों थी. श्रुति परेशान हो जाती है और अनु-अनुज की नजदीकियों को देखने के लिए भारत पहुंचती है. हालांकि राजन शाही के अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम श्रुति को मिस स्मिथ से मिलते हुए देखेंगे और अनु को पता चलता है कि श्रुति ही अपराधी है.

ट्रुथ और डेयर खेल के दौरान अनु उसी के बारे में श्रुति से सवाल करने की कोशिश करेगी. लेकिन अनु के लिए यह इतना आसान नहीं होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रुति पलटवार करेगी. वह एक बार फिर साबित करने की कोशिश करेगी कि कॉकरोच वाले सीन में अनु की ही गलती थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article