अनुपमा में फिर हो रही है इस किरदार की एंट्री, इसकी वजह से करीब आएंगे अनुज कपाड़िया और मिस जोशी

अनुपमा के आने वाले एपिसोड से दर्शक कुछ उम्मीदें लगा सकते हैं क्योंकि एक बार फिर अुपमा और अनुज करीब आ सकते हैं और ये सब होगा एक नई एंट्री से.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टेलीविजन शो में से एक है जो हर गुजरते एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. मेकर्स अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जरूरी ट्विस्ट और टर्न जोड़ने और दर्शकों के लिए एक्साइटमेंट के लेवल को बढ़ाने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं.  अनुपमा के आने वाले एपिसोड में ईशानी को गलत दवा खिलाई जाएगी और उसकी तबीयत खराब हो जाएगी. आधिक ने पहले पाखी को ईशानी का ज्यादा ख्याल रखने की चेतावनी दी थी. उसने उससे कहा था कि अगर वह ऐसा करने में नाकाम रही तो वह कानूनी कार्रवाई करेगा और ईशानी की कस्टडी के लिए लड़ेगा. 

अब आधिक शो में फिर से एंट्री करेगा और पाखी और वनराज पर अपना आपा खो देगा. इसके अलावा वह अनुज और अनुपमा से मुलाकात करेगा अपने एक्सपीरियंस से अनुपमा को सलाह देगा. वह उन्हें बताता है कि उसने प्यार करने के लिए गलत इंसान को चुना लेकिन उन्होंने (अनुपमा-अनुज) ऐसा नहीं किया. वह उन्हें यह भी बताता है कि वे अभी भी एक-दूसरे के आस-पास हैं. आधिक की बातें अनुपमा को अलग होने के बाद भी अनुज के साथ अपने खास बंधन का एहसास कराती हैं.

अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने अधिक की रीएंट्री अनुज और अनुपमा को फिर से एक साथ लाने के लिए प्लान की है. हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में इन दो मेन किरदारों के बीच जमी बर्फ भी पिघले और दूरियां कम हों. फिलहाल तो मान फैन्स केवल इंतजार ही कर सकते हैं क्योंकि इसके लिए आध्या के हृदय परिवर्तन की भी जरूरत है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने