Anupamaa में अब शुरू होगी नई लव स्टोरी, यशदीप और अनु की दोस्ती से जलेगा अनुज कपाड़िया

अनुपमा में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में आपने सोचा नहीं होगा लेकिन मेकर्स नए ट्विस्ट के साथ पूरी तरह तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अब देखने को मिलेगी अनुपमा और यशदीप की कहानी ?
नई दिल्ली:

अनुपमा इस समय हमारी टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रही हैं. यह शो काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है और वीकली BARC रेटिंग में टॉप पर है. इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प कहानी पर फोकस्ड है. अनुपमा ने अनुज से अपनी शादी तोड़ दी है और अमेरिका में बस गई है. अमेरिका में अब वो एक रेस्त्रां में नौकरी करती है. वह जानती है कि छोटी और अनुज भी वही रहते हैं. छोटी ने अपना नाम बदलकर आध्या रख लिया है और वह नहीं चाहती कि अब अनुज और अनुपमा साथ हों इसलिए जल्द से जल्द श्रुति के साथ अपने पापा की शादी करवाने में जुटी है लेकिन अनुज अभी अनुपमा को भुला नहीं पा रहा है.  

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे आध्या अनुज और श्रुति से वादा लेगी कि वे शादी करेंगे और किसी भी हालत में अलग नहीं होंगे और वह साथ रहने के लिए इंतजार नहीं कर सकती और दूसरी तरफ बा, बापूजी और वनराज यूएसए जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आने वाले एपिसोड में अनुज को अनुपमा और यशदीप की दोस्ती से जलन होने लगेगी लेकिन वह खुद को कंट्रोल करता दिखेगा. वह उन्हें बताता है कि वह फिर से फूड फेस्टिव शुरू कर रहा है और वह चाहता है कि यशदीप का रेस्त्रां इसमें हिस्सा ले. शुरुआत में वह इस डील से इनकार कर देता है लेकिन तब अनुपमा उससे कहेगी कि पर्सनल वजहों से उसे बिजनेस बर्बाद नहीं करना चाहिए और इसलिए वह अनुज और उसकी कंपनी के साथ डील पक्की कर लेती है.

Advertisement

अब अनुज इस बात से खुश हैं कि आखिरकार अनुपमा उनकी कंपनी के साथ काम करने के लिए तैयार हो गई है और यह देखना दिलचस्प होगा कि इतना कुछ होने के बाद दोनों कैसे काम करते हैं. हो सकता है कि अनुज को जलन हो रही है तो क्या पता मेकर्स भी यशदीप और अनुपमा के ट्रैक में भी कोई ट्विस्ट लेकर आएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang हादसे को लेकर पहली बार कैमरे के सामने आए 'भोले बाबा' | Hathras Stampede | NDTV India