अनुपमा में अब शुरू होगी देविका और यशदीप की लव स्टोरी ? वायरल वीडियो देख फैन्स हुए खुश

ऐसा लग रहा है कि अनुपमा में एक लव स्टोरी की शुरुआत होने वाली है. देविका और यशदीप की नई रील देखकर लोगों को कुछ ऐसा ही लग रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के शो अनुपमा को कौन नहीं जानता. एक तो ये शो और दूसरे इसके किरदार. चाहे बा और बापूजी हों या वनराज, काव्या, अनुज, श्रुति, तोषू, किंजल और अनुपमा हर एक किरदार सोशल मीडिया पर और फैन्स के बीच खासा पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी रील्स भी बहुत पसंद की जाती हैं. फिलहाल वकार शेख यानी कि यशदीप और जसवीर कौर यानी कि देविका की एक रील वायरल हो रही है. इन्हें साथ देखकर फैन्स मेकर्स को ये सलाह दे रहे हैं कि अब इनका भी एक एंगल शुरू किया जाए. क्योंकि यशदीप के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया और अनुपमा का साथ देते देते देविका भी दर्शकों की फेवरेट बन चुकी है.

रील में करते दिखे मस्ती

इस वायरल रील में आप देखेंगे कि यशदीप बाइक से आ रहे होते हैं और मोबाइल चला रही देविका अचानक उनके सामने आ जाते हैं. इस पर यशदीप कहते हैं मोबाइल पर ध्यान लगाया हुआ है अगर एक्सिडेंट हो जाता तो. देविका मासूमियत से कहती हैं, प्यार से बात कीजिए मैं लेडीज हूं. फिर अगले सीन में दोनों प्यार से एक साथ खड़े दिखते हैं यशदीप दोबारा अपनी बात कहते हैं कि अगर एक्सिडेंट हो जाता तो. फिर देविका प्यार से कहती हैं आगे से ध्यान रखूंगी सॉरी.

Advertisement

आए मजेदार कमेंट

वायरल रील देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, नाइस कपल मैम. एक ने लिखा, ये कहीं नया टर्न तो नहीं. अनु की सहेली भी चली अमेरिका. एक ने लिखा, सर इतने भी प्यार से बात नहीं करना है यह कुछ ज्यादा हो गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update