Anupama में लीप के बाद होगी नई कास्ट, देखें कौन बनेगा अनुपमा का पोता और कौन होगी आध्या

Anupama New Cast After Leap: अनुपमा सीरियल में लीप का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें नई कास्ट देखने को मिली.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama New Cast After 15 year Leap: अनुपमा सीरियल में लीप लाने की तैयारी मेकर्स जोर शोर से कर रहे हैं, जिसके चलते सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में डिंपल की मौत का सीन देखने को मिल रहा है. जहां शाह फैमिली आध्या को दोषी ठहराती हुई नजर आ रही है. वहीं अनुज कपाड़िया भाई के धोखे का शिकार होता दिख रहा है. लेकिन अब लीप के बाद अनुपमा की कहानी क्या होगी और कौन उन किरदार को निभाएगा. इसकी डिटेल सामने आ गई है. इस पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में अनुपमा की बेटी अराध्या की झलक देखने को मिली थी, जिसमें औरा भटनागर के बाद अलीशा परवीन उस किरदार को निभाती हुई नजर आईं. जबकि एक नया किरदार प्रेम नजर आया, जो कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर शिवम खजूरिया थे. 

Advertisement

गौरतलब है कि अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा आध्या को ढूंढती हुई नजर आती है. जबकि अंकुश, अनुज को चट्टान से धक्का दे देता है. जबकि अनुपमा, अनुज और आध्या का इंतजार करती हुई नजर आती है. वहीं हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो लीप देखने को मिलता है. अनुपमा जहां बुढ़ापे में अपना बिजनेस चलाती हुई दिखती है, जो कि फाइनेंशियल क्राइसेस से गुजर रहा होता है. वहीं उसकी मदद प्रेम (शिवम खजूरिया) करता दिखता है. जबकि आध्या (अलीशा परवीन) अपनी मां से नाराजगी पाले रखे हुए नजर आती है और एक टूरिस्ट गाइड बनी हुई दिखती है. हालांकि प्रोमो में अनुज कपाड़िया के रोल में गौरव खन्ना कहीं भी देखने को नहीं मिलते.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vettaiyan Movie: Amitabh Bachchan और Rajinikanth के फ़ैन्स ने फ़िल्म वेट्टीआयन के रिलीज़ मनाया जश्न