Anupamaa से बाहर हुए अनुज कपाड़िया ? एक्टर ने इवेंट में सरेआम दी ये हिंट

अनुपमा में लीप के बाद से इतने नए किरदार आए हैं और पुरानों की छुट्टी हुई है कि अब फैन्स को अनुज कपाड़िया की भी चिंता सताने लगी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अनुपमा से जा रहे हैं अनुज कपाड़िया ?
नई दिल्ली:

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा इन दिनों खूब चर्चा में है. दरअसल इस शो ने हाल ही में 10 से 15 साल का लीप लिया है. शो के प्रोमो ने सभी को हैरान कर दिया है. शो में शिवम खजूरिया और अलीशा परवीन ने लीड स्टार के तौर पर एंट्री ली है. वे शो में प्रेम और आध्या के किरदार में नजर आएंगे. आध्या अनु से दूर है और अब द्वारका में टूरिस्ट गाइड है. अनु शाह परिवार के साथ रहती है और उसे बिल्डरों से शाह हाउस वापस मिल गया है. अंश, माही, परी, इशानी सभी बड़े हो गए हैं और वे अनु से बहुत प्यार करते हैं. यहां तक ​​कि शाह हाउस में अनु के सबसे बड़े सहारे के तौर पर बापूजी भी हैं.

हालांकि बा, पाखी, तोषू, डॉली और अब किंजल भी अनु के खिलाफ हैं. वे केवल उसे ताना मारते रहते हैं और कहते रहते हैं कि आध्या अब नहीं रही. शिवम और अलीशा के अलावा हमारे पास स्पृहा चटर्जी, मनीष नागदेव, कृतिका देसाई, इशिता मोदी और कई दूसरे नए आर्टिस्ट भी हैं.

क्या गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज टीवी सीरियल छोड़ रहे हैं?

प्रेम अनु की जिंदगी में उसके बिजनेस पार्टनर के तौर पर एंट्री करेगा. वह वही होगा जो उनका सहारा बनेगा और वह अनु और आध्या को फिर से मिलवाएगा. इस बीच कई लोग सोच रहे हैं कि अनुज कपाड़िया की कहानी क्या है. गौरव खन्ना दूर रहे हैं और फैन्स परेशान हैं कि क्या वह अभी भी राजन शाही के अनुपमा का हिस्सा हैं.

Advertisement
Advertisement

शो में अनु को अनुज के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वह उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है. अब गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज हाल ही में जयपुर में एक इवेंट में शामिल हुए. उन्हें दर्शकों को यह कहते हुए देखा गया कि उन्होंने बहुत मजा किया लेकिन वे लंबे समय तक वहां नहीं रह सके क्योंकि उन्हें वापस जाकर शूटिंग करनी है. उन्होंने कहा कि उन्हें दर्शकों के लिए सीरियल बनाना है और इसलिए उन्हें वापस जाना होगा. इसका मतलब यह है कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं और हम जल्द ही अनुज को टीवी सीरियल में वापसी करते देखेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter: Nepal भागना चाह रहे थे Bahraich Violence के आरोपी Sarfaraz और Talib, UP Police ने किया Encounter!