टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में नजर आ चुकीं ये बच्ची है बिग बॉस 18 का हिस्सा, कभी अपने किरदार के लिए सुनने पड़े थे खूब ताने

बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट की ये फोटो अनुपमा सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके किरदार को ट्रोल किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 का प्रीमियर कुछ घंटों में कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर शुरू होने वाला है. वहीं शो में हिस्सा लेने जा रहे 17 कंटेस्टेंट की जानकारी धीरे धीरे सामने आ रही है. अब तक पांच कंटेस्टेंट का मेकर्स ने प्रोमो शेयर कर दिया है. जबकि अन्य की झलक दिखनी बाकी है. लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो में टीवी के नंबर वन शो अनुपमा की एक एक्स एक्ट्रेस भी नजर आने वाली हैं, जो अपने किरदार को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. वहीं दर्शकों के ताने भी सुनने पड़े थे. नहीं पहचाना यह और कोई नहीं बल्कि अनुपमा एक्ट्रेस मुस्कान बामने हैं, जिन्होंने पाखी के रोल से फैंस का ध्यान खींचा था. 

मुस्कान बामने टेलीविजन के मशहूर शो अनुपमा में अनुपमा की बेटी पाखी का रोल निभा चुकी हैं. उनको इस रोल के कारण का सोशल मीडिया पर काफी ताने सुनने पड़े थे क्योंकि उनका किरदार मां के साथ खूब बद्तमीजी करता था.

Advertisement

मुस्कान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. जबकि 9 साल की छोटी उम्र से ही उन्होंने एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. जब वो सातवीं क्लास में थी तब वह मध्य प्रदेश के इटारसी से मुंबई आ गई थीं. मुस्कान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म हसीना पारकर में उमैरा की भूमिका निभाकर की थी. 

Advertisement

वहीं करियर आगे बढ़ा तो उन्होंने साल 2017 में मुस्कान एकता कपूर के टीवी शो गुमराह में काम किया. जबकि मुस्कान हॉन्टेड नाइट्स, एक ही हीरोइन और सुपर सिस्टर जैसे कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान अनुपमा सीरियल से मिली. वहीं अब फैंस उन्हें बिग बॉस 18 में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल