Anupamaa: अनुपमा और देविका ने ‘मुंगड़ा मुंगड़ा’ गाने पर क्लब में किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

रुपाली गांगुली का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ क्लब में ‘मुंगड़ा मुंगड़ा’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रुपाली गांगुली का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की अनुपमा रुपाली गांगुली को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. रुपाली अक्सर अपने पोस्ट यहां साझा करते हुए देखी जाती हैं, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. रुपाली गांगुली का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ क्लब में ‘मुंगड़ा मुंगड़ा' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अनुपमा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस जसवीर कौर ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली गांगुली और जसवीर एक क्लब में हैं और बैकग्राउंड में 'मुंगड़ा मुंगड़ा' मराठी गाना चल रहा है. दोनों हाथ में शराब की बोतल लेकर ये फनी एक्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. रुपाली गांगुली को वीडियो में साड़ी, जबकि जसवीर को वेस्टर्न आउटफिट में देखा जा सकता है. वीडियो को कुछ ही देर में 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. इसे शेयर करते हुए जसवीर ने कैप्शन दिया है- मस्ती के साथ वीकेंड में जाते हुए'.

Advertisement

बात करें कमेंट्स की तो एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘अरे जोरदार'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दोस्ती हो तो आप दोनों के जैसी'. गौरतलब है कि टीवी सीरियल अनुपमा में रुपाली ‘अनुपमा' और जसवीर कौर ‘देविका' की भूमिका में देखी जाती हैं. दोनों के किरदारों को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और इस रील पर भी लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर