Anupamaa: इस इंसान के सपोर्ट से एक्ट्रेस बनीं रुपाली गांगुली, नहीं तो कोई और ही होती अनुपमा

रुपाली गांगुली ने अपने शो की वजह से देशभर में काफी पॉपुलर हो गई हैं. यह शो उनसे ऐसा जुड़ा है कि कोई लोगों को उनका असली नाम अनुपमा ही लगता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स को इतना इंप्रेस किया है कि उनका शो अनुपमा टीआरपी में छाया ही रहता है. अब लोग उन्हें शो में देखना तो पसंद करते ही हैं सोशल मीडिया पर भी उन्हें करीब से जानने का मौका नहीं छोड़ते. रुपाली भी इंस्टाग्राम पर काफी रेगुलर हैं और फैन्स को अपडेट देने और एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़तीं. फिलहाल उनकी एक पोस्ट वायरल हो रही है. इसमें उन्होंने अपनी मां रजनी गांगुली को बर्थडे विश करते हुए एक नोट लिखा.

रुपाली गांगुली ने अपने करियर में अपनी मां के सपोर्ट के लिए उन्हें थैंक्यू कहा

रुपाली की पर्सनल लाइफ में आज का दिन बेहद खास है. टैलेंटेड एक्ट्रेस ने अपनी मां को बर्थडे विश किया और उनका आभार व्यक्त किया. उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उनकी मां के साथ बिताए समय के स्नैपशॉट थे. एक तस्वीर में उनकी मां रुपाली के नवजात बेटे, रुद्रांश के साथ दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में रुपाली अपनी मां और अपने पालतू कुत्ते के साथ दिखाई दे रही हैं. इसी तरह उन्होंने कई तस्वीरें दिखाईं. उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मम्मी. एक्टर बनने के मेरे फैसले का सपोर्ट करने के लिए... धन्यवाद और उन लाखों दूसरी चीजों के लिए धन्यवाद जो आपने हमेशा मेरे लिए की हैं. आपको हमेशा प्यार करती हूं. आप स्वस्थ और खुश रहें हमेशा."

Advertisement

नेटिजन्स ने किया रिएक्ट

रुपाली की पोस्ट उनके फैन्स को बहुत पसंद आई. लोगों ने इस पोस्ट के लिए उनकी खूब तारीफ की. कई लोगों ने मां और बेटी के बीच के बॉन्ड की तारीफ की. रुपाली की पोस्ट खूब वायरल हुई और लोगों ने इस पर अपने पर्सनल एक्सपीरियंस भी शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "मां = सपोर्ट सिस्टम." कुछ लोग रुपाली गांगुली और उनकी मां के चेहरे मिलाने लगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान