अनुपमा से एक और एक्जिट, बहू किंजल ने शो छोड़ने पर शेयर किया पोस्ट, लिखा- यह बहुत मुश्किल है कि...

अनुपमा सीरियल में लीप से पहले एक और एक्टर ने अलविदा कह दिया है, जो कि किंजल शाह का किरदार निभाने वाली निधि शाह हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल में लीप से पहले एक के बाद एक एक्टर अलविदा कहता हुआ नजर आ रहा है. पहले सुधांशू पांडे, मदालसा शर्मा, गौरव शर्मा के बाद अब एक्ट्रेस निधि शाह ने भी शो को अलविदा कह दिया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अनुपमा में वह तोषू की वाइफ किंजल शाह का किरदार निभाती हुई नजर आती हैं. वहीं लीप से पहले वह साढ़े चार साल बाद शो को अलविदा कहने पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है, जिसके चलते फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक वीडियो शेयर करते हुए निधि शाह ने कैप्शन में लिखा, "भारी मन से, मैं किंजू बेबी उर्फ ​​किंजल को अलविदा कहती हूं. साढ़े चार अविस्मरणीय साल के बाद, मेरे लिए अपने प्रिय किरदार किंजल और अभूतपूर्व शो अनुपमा को अलविदा कहने का समय आ गया है. यह जर्नी मेरी कल्पना से परे है. लगातार इंडियन टीवी पर नंबर वन रहने वाले शो का हिस्सा बनना एक आशीर्वाद है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा."

इसके साथ ही उन्होंने भगवान का शुक्रिया कहने के साथ अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही को किंजल का किरदार देने के लिए शुक्रिया अदा किया. वहीं उन्होंने अपने को स्टार्स और क्रू को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा. आगे उन्होंने लिखा, "हालांकि आगे बढ़ना मुश्किल है, लेकिन मुझे पता है कि यह तो बस शुरुआत है. आगे नए चैप्टर और आगे आने वाली खूबसूरत जर्नी हैं. आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया. प्यार के साथ, निधि शाह." 

गौरतलब है कि सीरियल अनुपमा में 15 साल लीप आने वाला है, जिसकी पहली झलक हाल ही में सामने आई थी. वहीं फैंस ने इस पर रिएक्शन दिया है. 

Featured Video Of The Day
SCO समिट में Pakistan जा रहे S. Jaishankar, Maryam Nawaz ने रख दी शर्त!