मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया खुलासा, अनुपमा एक्ट्रेस मदालसा बोलीं- ससुर ने उनकी जन्म कुंडली पढ़ी और...

अनुपमा फेम एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपने ससुरजी मिथुन चक्रवर्ती और पति मिमोह चक्रवर्ती से पहली मुलाकात के बारे में बात की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मदालसा शर्मा, जिन्हें अनुपमा सीरियल में काव्या के रोल के लिए जाना जाता है. वह रियल लाइफ में सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की पत्नी यानी उनकी बहू हैं. हाल ही में सिद्धार्थ कनन के शो में उन्होंने खुलासा किया कि उनके ससुर और पिता फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया यानी एफटीआईआई में क्लासमेट रह चुके हैं. इसी पर एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी लव और अरेंज्ड मैरिज दोनों है. 

मदालसा शर्मा की कैसे हुई मिमोह से पहली मुलाकात

एक्ट्रेस ने मिमोह से मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा, जब हम मेरी मां की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर पहली बार मिले. तब से हम टच में थे. लेकिन हम डेट नहीं कर रहे थे. मैं 16 या 17 की थी तब. इसके सात साल बाद जब मैं न्यूयॉर्क में थी तो मैंने व्हॉट्सएप स्टेटस पर एक फोटो पोस्ट की और मिमोह ने देखी और मुझे मैसेज किया. उन्होंने मुझसे मेरे काम के बारे में पूछा और कहा कि उनके पिता जन्मपत्री पढ़ने में काफी अच्छे हैं और बताया कि वह मेरे फ्यूचर के बारे में बता सकते हैं. इसीलिए मैंने अपने जन्म की जानकारी उनको दे दी. 

आगे उन्होंने कहा, "बाद में, मेरे भविष्य के बारे में उनके पिता की सभी भविष्यवाणियों के बीच, मिमोह ने चालाकी से यह भी कहा कि उनके पिता ने यह भी कहा था कि 'अगर हम साथ रहे तो हम एक दूसरे के अनुकूल होंगे.' इस तरह से इसकी शुरुआत हुई. जब मैं भारत वापस लौटी तो हमने मिलने का फैसला किया और मुझे लगता है कि यह नियति थी. सब कुछ ठीक हो गया. मिलने के एक हफ़्ते बाद ही हमारी सगाई हो गई और छह महीने बाद हमारी शादी हो गई."

Advertisement

पेरेंट्स के उनके रिश्ते के बारे में जानने की बात पर मदालसा शर्मा ने कहा, हमारे पेरेंट्स एक-दूसरे को जानते हैं और हमारा रिश्ता हमारे साथ शुरू हुआ. हमने जब हमारे बारे में उन्हें बताया तो पता चला कि हमारे पिता कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं. वह एफटीआईआई में पुने में साथ थे. जहां मेरे पिता ने डायरेक्शन का कोर्स किया और मिथुन ने एक्टिंग का. उन्होंने एक फिल्म तेरे प्यार में में भी साथ काम किया, जिसे मेरे पिता ने डायरेक्ट किया और उसमें मिथुन थे. हमारे बारे में जानकर मिमोह और मेरे पिता काफी खुश थे. 

Advertisement

बता दें, अनुपमा सीरियल में अनुपमा की सौतन और वनराज शाह की पत्नी का किरदार मदालसा शर्मा ने निभाया था. वहीं हाल ही में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee Election को लेकर LG से Supreme Court: 'चुनाव कराने की इतनी जल्दी क्यों'