Anupamaa: 'अनुपमा' के सेट पर एक्टर ने मचाई धमाचौकड़ी, यूं डांस करते आए नजर- देखें Video

'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में सेट से उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अनुपमा (Anupamaa) के सेट से वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. इस सीरियल में हाल ही में एक ट्विस्ट आ गया है. दरअसल, सीरियल में 'अनुपमा' के पति 'वनराज' (Sudanshu Pandey) का एक्सीडेंट हो गया है, जिसका हॉस्पिटल में इलाज जारी है. वहीं, हाल ही में अब 'अनुपमा' के सेट से एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ साझा किया है.

Advertisement


इस वीडियो में 'अनुपमा (Anupamaa)' सीरियल के सारे सितारे मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वनराज जहां अपने सिर पर पट्टी लगाकर मस्ती में झूम रहे हैं, तो वहीं समर अपने स्टेप्स से धमाल मचा रहे हैं. एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब मेरे लड्डू को झूमने के लिए स्पीकर मिल जाता है. दूसरे सेट्,स पर लोग काम करके, पेकअप करते हैं और अपने घर चले जाते हैं. लेकिन अनुपमा के सेट पर शाह परिवार और यूनिट, काम करके, पेकअप करते हैं और फिर इस तरह से डांस करते हैं, जैसे कोई नहीं देख रहा और उसके बाद घर जाते हैं."

Advertisement

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने आगे लिखा, "ये पागलपन बस ऐसे ही बना रहे, हम सब ऐसे ही साथ रहे और मेरा वजन ऐसे ही नाचते-नाचते कम हो जाए." रुपाली गांगुली द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी
प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
इलाहाबाद हाइकोर्ट की धर्मांतरण पर बड़ी टिप्पणी, कहा- सभाओं में धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक हो जाएंगे अल्पसंख्यक