अनुपमा के इस एक्टर साथ बचपन में हुई थी छेड़छाड़, एक डॉक्टर ने की थी जबरदस्ती करने की कोशिश

अनुपमा स्टार सुधांशू पांडेय ने हाल में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खौफनाक किस्सा शेयर किया जब एक डॉक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सुधांशू पांडे बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग इंजॉय
नई दिल्ली:

अनुपमा भारत का टॉप टीवी शो है. इसकी शुरुआत 2020 में हुई और इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. शो को बहुत प्यार मिला है और शो का हर किरदार काफी लोकप्रिय रहा है. शो की शुरुआत अनुपमा और उनके पति वनराज शाह के साथ हुई. शो में सुधांशु पांडे वनराज का किरदार निभाते हैं. वह शुरू से ही अनु की जिंदगी का अहम हिस्सा रहे हैं. अलग-अलग लोगों से शादी करने के बाद भी अनुपमा अभी भी सभी से जुड़ी हुई हैं क्योंकि उनके तीन बच्चे हैं. सुधांशु पांडे को उनकी एक्टिंग के लिए सराहा गया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Advertisement

वह कई टीवी शो, फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और एक शानदार सिंगर भी हैं. वह भारत के पहले म्यूजिक बैंड 'बैंड ऑफ बॉयज' का हिस्सा बने और बाद में बैंड छोड़ दिया. सुधांशु का सफर सफल रहा लेकिन उन्हें कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन से 'कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है' पर यकीन ना करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह नहीं मानते कि कुछ हासिल करने के लिए कुछ खोना पड़ सकता है. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में कई बार ऐसा होता है जब कुछ पाने के लिए एडजस्ट करना पड़ता है, समझौता करना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ लड़कियों को ही नहीं लड़कों को भी इससे गुजरना पड़ता है. हालांकि वह मानसिक रूप से बहुत स्थिर हैं और इसलिए चीजों को अच्छी तरह से संभाल सकते हैं. उन्होंने कभी कुछ हासिल करने के लिए शॉर्टकट नहीं अपनाया. उन्होंने कहा कि उन्हें कई सालों तक समझौता करने के लिए भी कहा गया और कई बड़े ऑफर दिए गए.

Advertisement

उन्होंने कहा कि अच्छे प्रोजेक्ट पाने के लिए मशहूर डायरेक्टर्स ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था. हालांकि वह काफी मजबूत था और वह जानता था कि उसे क्या चाहिए और क्या नहीं. सुधांशु पांडे ने आगे अपने बचपन का एक एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने कहा कि वे एक छोटे शहर में अपने फैमिली फ्रेंड की बेटी की शादी में गए थे.

Advertisement

उस वक्त उनकी उम्र 12 साल थी और वहां उनकी मुलाकात एक डॉक्टर से हुई. डॉक्टर सुधांशु से बहुत फ्रेंडली हो गए और उन्हें अपने कमरे में बुलाया. एक्टर ने आगे बताया कि डॉक्टर ने उन्हें मोलेस्ट करने की कोशिश की थी. लेकिन वह ये सब समझ गए और उसे धक्का देकर दूर कर दिया और अपनी मां को इस बारे में बताया.

Advertisement

उन्होंने शेयर किया कि इस एक्सपीरियंस ने उन्हें आगे जिंदगी में भी मदद की और जब भी कोई उनसे आगे समझौता करने के लिए कहता तो वह साफ तौर से कहते थे कि वह उस तरह के आदमी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि तभी से उन्होंने तय कर लिया कि जीवन में कुछ भी पाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं अपनाएंगे.

Advertisement

राजन शाही की अनुपमा के बारे में बात करते हुए शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, गौरव शर्मा, कुंवर अमरजीत सिंह, वकार शेख, सुकीर्ति कांडपाल, अल्पना बुच लीड रोल में हैं.

Featured Video Of The Day
Emergency के 50 साल पूरा होने पर NDA के इन नेताओं ने क्या कहा?