'अनुपमा' शो क्यों छोड़ा? सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा-किसी के बाहर निकलने के लिए...

अनुपमा सीरियल को छोड़ने और एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से अनबन पर सुधांशू पांडे ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीआरपी चार्ट में नंबर वन पर रहने वाले टीवी सीरियल 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने अब तक बताया नहीं था कि उनके अचानक शो छोड़ने की क्या वजह है. उनका यह फैसला फैंस के लिए काफी बड़ा झटका था, जिसको लेकर काफी बवाल मचा. क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुधांशु पांडे के शो को छोड़ने के पीछे उनकी और लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की लड़ाई है. जबकि कुछ में कहा गया कि शो के मेकर्स यानी प्रोड्यूसर राजन शाही से उनकी अनबन हो गई है. लेकिन अब उन्होंने पहली बार शो को अलविदा कहे जाने के बारे में कहा कि शो से उनके बाहर निकलने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है.

मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सुधांशु ने शो से बाहर होने के पीछे की वजह साफ की और रुपाली गांगुली के इस कदम के लिए जिम्मेदार होने की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा, "कोई इसके लिए जिम्मेदार नहीं है, और कोई जिम्मेदार हो भी नहीं सकता, शायद इतनी ताकत किसी में है भी नहीं कि कोई मेरे जैसे एक्टर को निकालने के पीछे हो. मुझे नहीं लगता कि यह सही होगा कि मेरे फैसले के पीछे हम किसी और को जिम्मेदार ठहराए."

आगे उन्होंने कहा, "मैंने आज तक रुपाली का नाम नहीं लिया. वह मेरी दोस्त है. मैं उसके बारे में ऐसा कुछ क्यों कहूंगा?" इसके अलावा उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आगामी सीजन का हिस्सा बनने पर अपना रुख साफ करते हुए सुधांशु ने कहा, "बिल्कुल गलत खबर है मेरे भाई... ऐसा कुछ भी नहीं है. कभी होस्ट करने के लिए बुलाएंगे तो मैं जरूर जाऊंगा क्योंकि मैं होस्ट अच्छा कर लेता हूं."

Advertisement

गौरतलब है कि 28 अगस्त को सुधांशु ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था, जिसमें उन्होंने 'अनुपमा' शो छोड़ने की घोषणा की थी, जिसे सुनकर फैंस ने उनसे वापस शो में आने की विनती की थी. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article