अनुपमा को अब बेटे तोषू ने कहा बाय-बाय, इस शो में नजर आएंगे आशीष मेहरोत्रा, 4 साल में बदले तीनों बच्चे

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा से उनके बेटे तोषू का रोल निभा रहे एक्टर आशीष मेहरोत्रा ने शो से एग्जिट ले ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुपमा का साथ छोड़ निकला तोषू
नई दिल्ली:

अनुपमा शो से एक और सितारे ने एग्जिट ले ली है. ये स्टार है आशीष मेहरोत्रा. आशीष शो की शुरुआत से ही इसके साथ बने हुए थे और तोषू का रोल बखूबी निभा रहे थे. लेकिन अब तोषू यानी कि आशीष ने शो को गुड बाय कर दिया है और इसके साथ ही अनुपमा के बच्चों का रोल करने वाले तीनों एक्टर्स बद चुके हैं. समर्थ का रोल करने वाले पारस ने पहले ही शो छोड़ दिया था. इसके बाद उन्हें रिप्लेस किया गया लेकिन जल्द ही उस किरदार को खत्म ही कर दिया. समर्थ के बाद पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान ने शो को बाय कहा और अब आशीष ने अनुपमा से विदा ले ली है.

Advertisement

तोषू ने लंबी पोस्ट लिखकर कहा गुड बाय

आशीष ने शो छोड़ा तो अपनी आखिरी पोस्ट में पूरी कास्ट की तस्वीरें शेयर कीं और एक लंबा नोट लिखा. आशीष ने लिखा कि ये चार साल का सफर उनका बहुत ही शानदार रहा है. ये कैरेक्टर मेरे असल किरदार से बिल्कुल उलट था तो ये किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं रहा. उन्होंने लिखा कि इस शो के जरिए वो कई कमाल के लोगों से मिले. आज इस सब से दूर होते हुए मेरी आंखें नम हो रही हैं. यह सब दिल छूने वाला है. 

उन्होंने कहा, मैं अपने दर्शकों यानी अपने दूसरे परिवार को थैंक्यू कहना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया. आप लोग बहुत जल्द मुझे मेरे अलग रूप या मेरे असल रूप को देखेंगे उम्मीद है कि आगे भी आप अपना प्या और सपोर्ट बनाए रखेंगे.

Advertisement
Advertisement

बता दें खबर है कि आशीष रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने वाले हैं. इसलिए उन्होंने इस शो से विदा ले ली है. आशीष ने खुद भी अपनी पोस्ट में कुछ इसी तरह का इशारा दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul के Speaker के झुकने वाले बयान पर संसद में बवाल, लोकसभा सचिवालय ने जारी किए दो वीडियो