आशीष मेहरोत्रा यानी तोषू ने बताया रुपाली गांगुली के साथ कैसे होती है शूटिंग, एक्टर की बातें सुन रह जाएंगे हैरान

आशीष मेहरोत्रा ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने सभी को इंप्रेस किया है. यह शो 2020 में शुरू हुआ था और तब से टीआरपी टॉपर बना हुआ है. इस शो की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग एक सिंपल हाउस वाइफ अनुपमा की कहानी के दीवाने हैं. अनुपमा में आशीष मेहरोत्रा, अल्पना बुच, सुकीर्ति कांडपाल, वकार शेख, सुधांशु पांडे, पारख मदान, आध्या बारोट, मदालसा शर्मा, चांदनी भगवानानी, त्रिशान शाह, कुंवर अमरजीत सिंह, दिशी दुग्गल और दूसरे कलाकार नजर आते हैं. अनुपमा अपने बच्चों के मामले में बहुत बदकिस्मत रही हैं. समर ही था जो उससे इतना प्यार करता था लेकिन अब वह नहीं रहा.

तोषू और पाखी हमेशा अनुपमा से नफरत करते थे और अब छोटी अनु उर्फ आध्या भी उससे नफरत करती है. अनुपमा अमेरिका में है और हमने देखा है कि कैसे वह तोषू, किंजल और परी से मिली और उनके साथ रही. तोषू हमेशा से ही अनुपमा का सबसे ज्यादा अपमान करता रहा है. अमेरिका में भी वो मां से बदले लेता ही दिख रहा है.

आशीष मेहरोत्रा बताते हैं कि रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के साथ सीन क्यों होते हैं खास

किंजल पति तोषू से चिढ़ गई है क्योंकि वह अपने परिवार की आर्थिक मदद नहीं करता है और किंजल को सपोर्ट भी नहीं करता है. आशीष मेहरोत्रा तोषू का रोल करते हैं और एक टॉक्सिक आदमी के रोल के लिए परफॉर्म को काफी पसंद भी किया गया है. आशीष शुरुआत से ही शो के साथ हैं और अपने सभी कोस्टार के साथ उनका अच्छा रिश्ता है.

Advertisement

आशीष ने हाल ही में बॉलीवुडलाइफ से बात की और बताया कि अनुपमा और वनराज के साथ तोषू के सीन उनके लिए खास रहे हैं. उनसे यह भी शेयर करने के लिए कहा गया कि तोषू का उनका पसंदीदा सीन कौन सा है.

Advertisement

आशीष ने कहा, "मेरे लिए यह चुनना बहुत मुश्किल है कि कौन सा सीन मेरा पसंदीदा है. मैं अपने माता-पिता के बहुत करीब हूं. खासकर मेरे पिता के जाने के बाद. मैं अब अपनी मां के बहुत करीब हूं क्योंकि मेरी मां और पापा दोनों वहीं हैं. इसलिए जब भी रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के साथ मेरे सीन होते हैं तो यह मेरे लिए ऑटोमैटिकली खास और स्पेशल हो जाता है."

Advertisement

"मुझे वे सीन याद हैं जहां अनुपमा तोषू को खाना खिलाती है. जैसे कि लेटेस्ट एपिसोड में जब तोषू ने अनुपमा के बैग में गहने रखे थे. उस समय वह तोषू को खाना खिला रही थी. इससे पहले, अनुपमा ने तोषू की देखभाल की थी जब उसे पैरालिसिस का दौरा पड़ा था और ये सीन इमोशनल बने हैं.ऐसा इसलिए है क्योंकि तोषू उस समय अपनी मां को धोखा दे रहा था और वह केवल प्यार दे रही थी. इसलिए एक इंसान के तौर पर मेरे लिए ये सीन चैलेंजिंग हो जाते हैं. इसलिए मेरे ऑन-स्क्रीन मम्मी पापा के साथ ये सीन मेरे करीब हैं."

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article