अनुपमा को मरती हालत में देख बुरी तरह रो पड़ीं बुजुर्ग महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मासूम सी फैन का वीडियो

स्टार प्लस के शो अनुपमा को लोग बहुत ही ज्यादा डूब कर देखते हैं. ये बात आपने सुनी ही होगी लेकिन आज आपको इसका एक नमूना दिखाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' को कंटेंट क्रिएटर और एक्टर विराज घेलानी की दादी भी बहुत पसंद करती हैं. विराज ने पॉपुलर टीवी सोप के एक सीन को देखने के बाद इमोशनल होती दादी का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो का सबसे अच्छा हिस्सा वो था जब विराज ने अपनी दादी को सांत्वना देने के लिए रुपाली के साथ एक वीडियो कॉल अरेंज की. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में विराज की दादी को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. दरअसल जब रुपाली के किरदार अनुपमा का एक्सीडेंट होता है तो विराज उन्हें याद दिलाते हैं कि यह सिर्फ एक्टिंग है और असल नहीं है.

बाद में विराज एक कदम आगे बढ़ते हैं और रुपाली गांगुली को कॉल करते हैं. उनसे सीधे अपनी दादी से बात करने के लिए कहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक दूसरे वीडियो में विराज की दादी को खुशी होते देखा जा सकता है जब उन्हें पता चलता है कि अनुपमा जिंदा है. विराज लिखते हैं, "मेरे घर की बड़ी बेटी अनुपमा जिंदा है दोस्तों. नानी खुश हैं". 

Advertisement

रुपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को फिर से शेयर किया और लिखा, "आपकी नानी प्योर लव हैं." वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और फैन्स से उन्हें काफी प्यार मिल रहा है. 'अनुपमा' हिंदी दर्शकों के बीच सबसे पॉपुलर डेली सोप में से एक है. इसमें रुपाली गांगुली के अलावा गौरव खन्ना, निधि शाह और चांदनी भगवानानी भी शामिल हैं. यह स्टार प्लस पर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे टेलीकास्ट होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग