Anupamaa में 10 साल आगे बढ़ेगी कहानी, बूढ़ी हो जाएगी अनुपमा ? अब क्या प्लान कर रहे हैं मेकर्स

Anupamaa को लेकर मार्केट में एक नई चर्चा चल रही है. कहा जा रहा है कि कई सारे एक्टर्स शो छोड़ने वाले हैं और कहानी पूरी तरह बदलने वाली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा लोगों का दिल जीत रहा है और यह शो काफी समय से चर्चा में है. शो के रीसेंट एपिसोड में हमें आखिरकार अनु, अनुज और आध्या का हैप्पी रीयूनियन देखने को मिला. हमने यह भी देखा कि वनराज लापता हो गया है और हर कोई उसकी तलाश कर रहा है. बिल्डरों ने उसे धोखेबाज करार दिया है और चाहते हैं कि शाह उनके पैसे वापस करें. शाह फैमिली को उनके घर से निकाल दिया गया है और अब शाह हाउस भी उनका नहीं है. अनु उन्हें आशा भवन लेकर जाती है. तोशू, पाखी और डिंपी नखरे दिखा रहे हैं और आशा भवन में हालात बदतर बना रहे हैं. अनुज एक नई नौकरी ढूंढने और अंकुश और बरखा से अपना कपाड़िया एम्पायर वापस पाने की कोशिश कर रहा है. अनु ने अपना फूड स्टॉल फिर से शुरू कर दिया है और आशा भवन चला रही है.

अनुपमा में आने वाला है लीप?

अनु को भी आशा भवन को बचाने के लिए टैक्स देना होगा. हालांकि इन मुद्दों के बीच ऐसी अफवाहें हैं कि शो में लीप आ सकती है. गॉसिप्स टीवी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि राजन शाही का शो अनुपमा 10-15 साल की लीप ले रहा है और हम शो में कई बदलाव देखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, औरा भटनागर, निशी सक्सेना, अल्पना बुच और दूसरे एक्टर्स लीप के बाद शो छोड़ सकते हैं.

केवल गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली अपने किरदार अनुज और अनु के रूप में बने रहेंगे. बताया जा रहा कि मेकर्स कहानी को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए चेहरे लाने की प्लानिंह कर रहे हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है. अब कुंवर अमरजीत सिंह उर्फ ​​टीटू ने इन अफवाहों के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने इंडिया फोरम से बात की और कहा कि उन्हें लीप के बारे में कोई जानकारी नहीं है और उन्हें मेकर्स से इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Advertisement

उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह लीप के बाद भी शो जारी रखेंगे. कुंवर ने कहा कि वह अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकते और जब तक उन्हें इस बारे में ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं मिल जाती वह कुछ नहीं कह सकते. हाल ही में शो के फैंस को उस वक्त झटका लगा जब सुधांशु पांडे ने शो से बाहर होने का ऐलान किया. उनके बाद मदालसा शर्मा ने भी शो छोड़ दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Labor Force Survey 2023-24: पुरुषों से 3 गुणा तेजी से बढ़ी कामकाजी महिलाएं