Advertisement

काव्या के बच्चे को अपनाने से मना करेगा वनराज, अपकमिंग ट्विस्ट देख फैंस को मिल गया हिंट, बोले- अनुज का...

सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर फैंस ने अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है इसका अंदाजा लगा लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुपमा की लाइफ में बढ़ेंगी और मुश्किलें
नई दिल्ली:

सीरियल अनुपमा में इन दिनों उथल पुछल देखने को मिल रही है. जहां अनुज के भाई अंकुश की नाजायज बेटे रॉबिन की कपाड़िया हाउस में एंट्री हुई है तो वहीं वनराज के सामने काव्या के बच्चे का सच आया है, जिसने उनसे पुराना वनराज बनने पर मजबूर कर दिया है. वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा की लाइफ में कई नए मोड़ आने वाले हैं, जिसका अंदाजा #MaAn फैंस ने हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो से लगा लिया है. वहीं इसके कारण फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा, रॉबिन के लिए बरखा और अंकुश से बहस करने के लिए मना करेगी. हालांकि बरखा एक बार फिर उसपर बरसती हुई नजर आएगी. जबकि वनराज, काव्या के बच्चे को अपनाने से इनकार करेगा क्योंकि वह बच्चा अनिरुद्ध का है. 

Advertisement

इसके अलावा स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में वनराज का गुस्सा और बरखा के अनुज के नाजायज बच्चे को लेकर कही गई बात ने फैंस को अपकमिंग एपिसोड की हिंट दे दी है. एक यूजर ने लिखा, चलो आगे का हिंट दे दिया कि अनुज का नाजायज बच्चा आ सकता है. दूसरे यूजर ने लिखा, काव्या तुम चिंता मत करो अनुपमा, वनराज को टूटने नही देगी. वहीं तीसरे यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सीरियल में सभी एक-दूसरे को धोखा क्यों दे रहे हैं. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: Azamgarh में Dinesh lal Yadav या Dharmendra Yadav किसका पलड़ा भारी, देखें खास बातचीत