अनुपमा से मुलाकात के पहले होगा अनुज के साथ बड़ा हादसा, प्रोमो देख फैंस बोले- बस यही बाकी था

Anupama Promo: सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज का एक्सीडेंट अनुपमा का पीछा करते हुए होते दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Anupama Update: अनुपमा सीरियल 10 जनवरी 2024 एपिसोड
नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: सीरियल अनुपमा में लीप के बाद की कहानी दर्शकों को कुछ खांस एंटरटेन करती नहीं दिख रही है, जिसके चलते टीआरपी ऊपर नीचे होती दिख रही है. इसके चलते मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी को नया मोड़ दें. इसका एक नया प्रोमो (Anupama New Promo) भी सामने आया है, जिसने फैंस को रिएकक्शन देने पर मजबूर कर दिया है और लोग कह रहे हैं और क्या क्या करोगे.

नए प्रोमो में अनुपमा कार में विक्रम के साथ जा रही होती है. तभी अनुज उसे देखता है और कार के पीछे भागता है. इस दौरान वह दुर्घटना का शिकार हो जाता है. वहीं अनुपमा का नाम लेता है. जबकि अनुपमा महसूस करती है और अनुज का नाम लेती हुई नजर आती है. 

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों का मजेदार रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, मेकर्स अब तो गिनती भी नही है. आप परमानेंट हॉस्पिटल रुम अनुज के नाम पर कर दीजिए. दूसरे यूजर ने लिखा, कई महीने से अनुज का एक्सीडेंट नहीं हुआ था तो ये भी कर दिया. लेकिन सही है इसी बहाने अनुपमा थोड़ी सेवा करेगी. वहीं कई लोगों ने फनी इमोजी शेयर की है. 

बता दें, अनुपमा सीरियल में पांच साल का लीप आ गया है. जहां अनुपमा और अनुज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. अनुज जहां श्रुति और आध्या यानी छोटी अनु  के साथ खुश नजर आ रहा है तो वहीं अनुपमा अपना सपना पूरा करते हुए अमेरिका पहुंच गई है.  

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा