Anupama Update: श्रुति को शादी के मंडप पर अकेला छोड़ेगा अनुज, अनुपमा से करेगा प्यार का इजहार !

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में आने वाले दिन बड़े ही खास होने वाले हैं क्योंकि कुछ ही एपिसोड में शो की कहानी पूरी तरह से बदल सकती है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी शो अनुपमा में इस वक्त गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ अनुज और श्रुति की शादी हो रही है. दूसरी तरफ अनुपमा का रेस्त्रां बंद हो चुका है. शाह परिवार में भी टेंशन चल रही है. अनुपमा का दोस्त बन चुका यशदीप भी मुसीबत है. कुल मिलाकर हर तरफ टेंशन ही चल रही है. अनुपमा को रेस्त्रां की चिंता, अनुज को अनुपमा की चिंता, श्रुति को शादी टूटने की चिंता, यशदीप को काम और प्यार की डबल चिंता क्योंकि दिल ही दिल में अनुपमा वाला एंगल भी चल रहा है. किसी तरह धीरे धीरे कहानी अनुज और श्रुति की शादी की तरफ आगे बढ़ रही है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस पर भी मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं.

आ सकते हैं ये बड़े ट्विस्ट

जिस तरह पिछले कुछ एपिसोड्स में हमने अनुज को अनुपमा के लिए इतना फिक्रमंद देखा है हो सकता है कि शादी का दिन आते आते अनुज मन पक्का करके मंडप से उठ ही जाए. जिस तरह के सीन इन दिनों क्रिएट किए जा रहे हैं ऐसा लग रहा है कि अनुज मंडप पर श्रुति को छोड़कर भागेगा और अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करेगा.

बिगड़ेगी आध्या की मेंटल हेल्थ

पहले भी दिखाया जा चुका है कि आध्या थोड़ी सेंसिटिव है. पहले भी उसे पैनिक अटैक आए हैं. अब इस तरह अनुज और श्रुति की शादी टूटते देखना उसके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा. इसका उसकी मानसिक हालत पर असर पड़ सकता है.

Advertisement

श्रुति की हो सकती है एग्जिट

अब अगर अनुज शादी छोड़कर अनुपमा के पास चला जाता है तो साफ है कि श्रुति की एग्जिट फिलहाल हो सकती है. शायद मेकर्स का प्लान हो कि जब अनुज और अनुपमा की हैप्पी लाइफ दोबारा शुरू हो तब श्रुति को वैम्प बनाकर कहानी में लाएं.

Advertisement

यशदीप का साथ देने के लिए अनुज को दूर करे अनुपमा

अनुपमा जब से अमेरिका आई है यशदीप का परिवार हमेशा उसके लिए सहारा बना है. ऐसे में हो सकता है कि अनुपमा अनुज के प्यार को दोबारा स्वीकार ना कर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान दे. साथ ही साथ बिजनेस दोबारा शुरू करने में यशदीप की मदद करे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय
Topics mentioned in this article