Anupama ने मनाया अपने असली बेटे का बर्थडे, आधी रात को रखी पार्टी, फोटोज वायरल

अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश के दसवें बर्थडे को खास बनाने के लिए एक पार्टी प्लान की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रुपाली गांगुली की असली फैमिली
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली छोटे पर्दे के शो 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस हैं और इस शो की वजह से देशभर में पॉपुलर हैं. इतना ही नहीं उन्हें घर घर की फेवरेट का टैग भी दिया जा सकता है. अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी से सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने असली बेटे रुद्रांश का बर्थडे मनाया. रूपाली गांगुली के बेटे रुद्रांश 10 साल के हो गए. इस मौके को खास बनाने के लिए टीवी एक्ट्रेस ने फैमिली और करीबी दोस्तों के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी. हालांकि एक्ट्रेस ने लोकेशन का खुलासा नहीं किया...लेकिन तस्वीरों से साबित हो गया कि बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस और उनके परिवार ने साथ में कितना अच्छा टाइम बिताया.

सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग इंजॉय करने वाली रुपाली ने 24 अगस्त की रात इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की कई फोटोज शेयर कीं. रुद्रांश के बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी पूरी फैमिली एक साथ आई. रुद्रांश ने केक काटा और उसके पास मौजूद सभी उसे बधाई देते दिखे. तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक लिया है. इनमें से एक वीडियो काउंट डाउन का था. इसमें सभी घरवाले रुद्रांश को विश करने के लिए काउंट डाउन कर रहे थे.

बेटे रुद्रांश के साथ रुपाली और उनके पति

फैमिली फोटो

ये है अनुपमा का असली बेटा

शानदार रही पार्टी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रूपाली ने बताया था कि उन्हें घर पर अपने बेटे के साथ बिताने के लिए बहुत कम समय मिलता है लेकिन वह खुश हैं कि उनके पति बेटे की देखभाल के लिए वहां मौजूद रहते हैं. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मेरे पास हर दिन 14 घंटे हैं और किसी भी मां की तरह जो काम के लिए घर से बाहर निकलती है, मैं कभी-कभी दोषी महसूस करती हूं लेकिन बस इस बात की तसल्ली है कि उसके पिता हैं और मुझे गर्व महसूस होता है जब मैं कहती हूं कि मेरा बेटा अपने पिता से ज्यादा जुड़ा हुआ है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
BJP ने Rahul Gandhi पर लगाया सांसदों को वेल में जाने के लिए उकसाने का आरोप