अनुपमा में लीप से पहले आध्या की जाएगी जान, सामने आ गया प्रोमो, जिसे देख फैंस बोले- अच्छी टीआरपी रास नहीं आई...

Anupama New Promo: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो सामने आ गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama New Promo: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा सीरियल में 15 साल के लीप आने की चर्चा जोरों पर है. जहां सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा जैसे एक्टर्स शो को अलविदा कह चुके हैं तो वहीं लीप के बाद कुछ और नए एक्टर्स की एंट्री की चर्चा हो रही है. वहीं कहा जा रहा है कि औरा भटनागर लीप के बाद आध्या के किरदार को अलविदा कह देंगी. इसी बीच एक नया प्रोमो मेकर्स ने शेयर कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं क्योंकि प्रोमो में आध्या की जान खतरे में दिख रही है. 

नए प्रोमो में अनुज से अनुपमा फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे से शादी की तैयारियों के बारे में पूछते दिखते हैं. वहीं अनुज, आध्या के बारे में पूछता है कि वह कहां है तो अनुपमा कहती है कि वह बच्चों के साथ खेल रही है. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से रोमांटिक बात करते हुए नजर आते हैं. 

Advertisement

जबकि प्रोमो में आगे आध्या बच्चों के साथ खेल रही होती है. तभी आग लग जाती है. वहीं अनुपमा को बच्चों की चीख सुनाई देती है और वह देखती है कि आध्या बच्चों के साथ वहां फंसी हुई है. प्रोमो इसके साथ ही खत्म हो जाता है. लेकिन लीप की आगे की कहानी कैसी होगी यह प्रोमो में जरुर देखने को मिल रही है. 

Advertisement

प्रोमो को स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,अनुपमा, अनुज और आध्या की जिंदगी में सब हो रहा है खुशहाल, लेकिन क्या एक हादसा हमेशा के लिए बदल देगा जिंदगी. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा, प्लीज शो को खत्म करो. दूसरे यूजर ने लिखा, लीप के लिए बच्चों को मारना पड़ा. तीसरे यूजर ने लिखा, ये डीकेपी कभी नहीं सुधर सकते. चौथे यूजर ने लिखा, क्यों ऐसा क्यों. पांचवे यूजर ने लिखा, अच्छी टीआरपी रास नहीं आ रही थी क्या. क्यों ऐसा कर रहे हो. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
12वीं के स्टूडेंट ने बनाया Last World War का Trailer, जानें Streets से Cinema तक की Story