Anupama New Entry: लीप के बाद अनुपमा में दो नए किरदार देखने के लिए हो जाइए तैयार, सामने आए एक्टर्स के नाम

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में छह महीने का लीप आने के बाद एक्टर नितिन बाबू और अक्षिता तिवारी की एंट्री होने वाली है, जो कहानी को नया मोड़ देगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो "अनुपमा" टीआरपी चार्ट्स में नंबर वन पर रहने वाला शो है, जिसमें कम समय में ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है. वहीं अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी को फैंस का प्यार भी मिलता रहा है. लेकिन मेकर्स द्वारा कहानी में लाई गई उथल पुथल दर्शकों को खास पसंद आती नहीं दिख रही है. इसी बीच लीप ने उनका गुस्सा और ज्यादा बढ़ा दिया है. इसी बीच शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स ने दो और नए कलाकारों की एंट्री करवाने का फैसला किया है, जिसका नाम सामने आ गया है. 

अनुपमा के मेकर्स ने एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है जिसमें दिखाया गया है कि अनचाहे हालातों की वजह से अलग होने के बाद अनुपमा और अनुज पहली बार मिलते हैं. मंदिर में उनकी मुलाकात तनावपूर्ण होती है, जिसमें अनुज अनुपमा को नज़रअंदाज़ कर देता है, जिससे अनुपमा का दिल टूट जाता है. अनुज को परेशान देखकर अनुपमा चौंक जाती है. अब सवाल उठता है कि क्या कान्हा जी अनुपमा और अनुज को फिर से साथ लाएंगे? उनके जीवन में आगे क्या होगा, यह देखना दिलचस्प होने वाला है!

इसी बीच अनुपमा के फैन्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है कि कास्ट में कुछ नए चेहरे भी शामिल होने वाले हैं. दरअसल, दो नए एक्टर्स नितिन बाबू और अक्षिता तिवारी अनुपमा में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. नितिन, सागर का किरदार और अक्षिता, नंदिता की भूमिका में नजर आएंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो इससे पहले नितिन बाबू को कुमकुम भाग्य और ये है चाहतें जैसे शो में देखा गया है. जबकि अक्षिता तिवारी आखिरी बार शो नीरजा में नजर आई थीं. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article