अनुपमा की गुरुमां बनीं लेडी मोगैम्बो, अपरा मेहता का नया अंदाज देख फैंस होंगे हैरान

टीवी की लेडी मोगैम्बो बनीं अनुपमा की गुरु मां यानी अपरा मेहता उर्फ मालती देवी का स्टार परिवार में नया अंदाज़ देखने को मिलेगा. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुपमा की गुरुमां का नया अंदाज दिखेगा स्टार परिवार अवॉर्ड्स मेें
नई दिल्ली:

Star Parivar Awards 2023: सीरियल अनुपमा में भले ही समर की मौत का ट्रैक देखने को मिलने वाला है, जिसके कारण बेहद गमगीन सीन्स फैंस को देखने को मिलेंगे. लेकिन 1 अक्टूबर की शाम 7 बजे स्टार प्लस के स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 में मस्ती का माहौल आपके उदास मन को खुश कर देगा. वहीं इसमें अनुपमा की सासूमां उर्फ गुरुमां उर्फ मालती देवी का नया अंदाज फैंस को देखने को मिलेगा, जो कि फैंस ही नहीं अनुपमा को भी हैरान कर देगा. इसी एक तस्वीर हम आपको दिखाते हैं, जो आपका दिल जीत लेगी.  

जब से स्टार प्लस ने 5 साल बाद स्टार परिवार अवॉर्ड्स की घोषणा की है तब से ही फैन्स इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, मोहित मलिक, सयाली सालुंखे, विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी जैसी कई और हस्तियों ने इस शानदार इवेंट की शोभा बढ़ाई. इस इवेंट में स्टार प्लस के कलाकारों द्वारा विभिन्न प्रकार की परफॉर्मेंस और एक्ट्स भी पेश किए गए.

दर्शकों को टेलीविजन की मोगैम्बो-अपरा मेहता देखने को मिलेंगी, जो अनुपमा की गुरु मां मालती देवी का किरदार निभा रही हैं. मालती देवी ने खुद को बॉलीवुड के सबसे फेमस विलेन्स में से एक मोगैम्बो के रूप में पेश किया. जहां मालती देवी मोगैम्बो के रूप में मंच पर थिरकीं, वहीं अनुपमा ने अपनी गुरु मां को जमकर चियर किया. यह पहली बार होगा जब दर्शक स्टार परिवार अवॉर्ड्स में मालती देवी को इस अवतार में देखेंगे, और हमें यकीन है कि आप उन्हें देखना मिस नहीं करना चाहेंगे.

Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत
Topics mentioned in this article