23 साल की उम्र ग्लैमर की चकाचौंध छोड़ संन्यासी बनीं 'अनुपमा' की नंदिनी, कृष्ण भक्ति में लीन अनघा भोसले को देख पहचान नहीं पाएंगे फैंस

Anupama Actress Anagha Bhosle: टेलीविजन की चकाचौंध से दूर अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस इन दिनों संन्यासी बनी नजर आ रही हैं और कृष्ण की भक्ति में ऐसा लीन हो गई हैं कि उन्हीं के साथ विवाह रचाना चाहती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama Actress Anagha Bhosle Transformation: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर में सफलता तो खूब हासिल की, लेकिन उन्हें ये सफलता ज्यादा समय तक रास नहीं आई और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से किनारा करके अपनी एक अलग दुनिया बसा ली. उन्हीं में से एक है अनुपमा (Anupamaa) सीरियल की एक्ट्रेस अनघा भोसले (Anagha Bhosle) जिन्होंने छोटे पर्दे पर खूब सफलता हासिल की, लेकिन इन्हें ये सक्सेस ज्यादा दिनों तक पसंद नहीं आई और उन्होंने सारी मोह माया छोड़कर संन्यास धारण कर लिया और कृष्ण की भक्ति में लीन हो गईं. 

इतनी बदल गई अनुपमा स्टार अनघा भोसले

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए माथे पर तिलक लगाए नो मेकअप लुक में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस अनघा भोसले हैं, जिन्होंने टेलीविजन की चकाचौंध को छोड़कर संन्यासी बनने का फैसला किया. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो कृष्ण भक्ति में लीन हो गई थीं, लेकिन एक्टिंग की वजह से अपना पूरा समय नहीं दे पा रही थीं, इसलिए उन्होंने एक्टिंग को छोड़ दिया और पूरी तरीके से वो कृष्ण की भक्ति में जुट गईं.

इतना ही नहीं अनघा यह भी कहती हैं कि मैंने माया से ऊपर कृष्ण को चुना है. मुझे अनुपमा सीरियल के बाद एक और बड़ा शो ऑफर हुआ था, लेकिन मैं कृष्णा के लिए समर्पित हूं और उनसे शादी करना चाहती हूं.

कौन है अनघा भोसले 

27 जनवरी साल 2000 को जन्मीं अनघा भोसले पुणे महाराष्ट्र की रहने वाली हैं. उन्होंने साल 2020 में दादी अम्मा, दादी अम्मा मान जाओ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की. इसमें उन्होंने श्रद्धा जावर नाम की लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद साल 2020 से 2022 तक उन्होंने स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में नंदिनी अय्यर का किरदार निभाया था.

Advertisement

अनघा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन कृष्ण भक्ति में वो ऐसा लीन हुईं कि उन्होंने एक्ट्रेस बनने का सपना छोड़ दिया. हालांकि, अनघा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है उनके 99 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है और वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोटिवेशनल कोट्स शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'