अनुपमा में लीप से पहले किरदारों की एक्जिट जारी, अब ये मेन कैरेक्टर के शो छोड़ेगी शो, फैंस बोले- अच्छा हुआ

अनुपमा में लीप आने से पहले कलाकारों के शो छोड़ने की खबरें जारी हैं. वहीं सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा के बाद अब एक औऱ एक्ट्रेस अलविदा कहने वाली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupama)सीरियल अपनी कहानी में रोज रोज नए ट्विस्ट ला रहा है. अनुपमा और अनुज के प्रेम की कहानी काफी आगे बढ़ चुकी है. इस सीरियल को लेकर एक नया अपडेट आया है. कहा जा रहा है कि सीरियल में अनुज और अनुपमा की बेटी आध्या जल्द ही शो छोड़ सकती है. आपको बता दें कि आध्या का किरदार औरा भटनागर बडोनी निभा रही हैं. 14 साल की औरा के खबर छोड़ने की खबरों के साथ ही फैंस सीरियल में उलटफेर किए जाने की बातें कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि औरा के शो छोड़ने के पीछे की वजह उनके किरदार के रोमांटिक रिलेशनशिप की कहानी बुना जाना है. सीरियल में आध्या काफी छोटी है और ऐसे में उसके किरदार के साथ रोमांटिक कहानी बुनने की प्लानिंग की बात लोगों को हजम नहीं हो रही है.

औरा के शो छोड़ने की बातों पर जब उनकी मां दीप्ति से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेकर्स आध्या के किरदार के साथ रोमांटिक स्टोरीलाइन तैयार कर रहे हैं जबकि वो इसके लिए तैयार नहीं है. औरा की मां ने कहा कि इस स्टोरी लाइन को लेकर उन्हें एडवांस में कोई सूचना नहीं दी गई. अगर मेकर्स ऐसा करते हैं तो वो अपनी बेटी के लिए उसकी एज के मुताबिक रोल खोजने के लिए तैयार हो जाएंगे.

Advertisement

उधर मेकर्स ने इस बात पर अभी कोई फैसला लेने से इनकार किया है. माना जा रहा है कि अगर औरा इस रोल को करने से इनकार करती है तो मेकर्स दूसरी आध्या को तलाश करेंगे. ये भी हो सकता है कि आध्या के किरदार को रोमांटिक स्टोरी लाइन में लाने से पहले कुछ फेरबदल किए जाएं. हालांकि अभी कोई स्पष्ट फैसला नहीं किया गया है और इस मामले में आधिकारिक सूचना आनी बाकी है.

Advertisement

आपको बता दें अनुपमा से पहले औरा भटनागर उड़ान, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, इश्कबाज और हरफूल मोहिनी जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं. अनुपमा में औरा को छोटी अनु यानी आध्या बनाकर लाया गया और उनकी एक्टिंग सबको पसंद आ रही है. औरा महज तीन साल की  उम्र से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उनका पहला सीरियल बैरिस्टर बाबू था. मूल रूप से देहरादून की रहने वाली औरा फिलहाल परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Prayagraj: बगल की सीट पर था इंजेक्‍शन... स्‍टेयरिंग पर बॉडी, डॉक्‍टर का संदिग्‍ध हालत में शव मिला
Topics mentioned in this article