‘जेठालाल’ ही नहीं ‘सई’ को भी पीछे छोड़ Anupama बनी हिंदी टीवी की सबसे पसंदीदा फिक्शन कैरेक्टर, जानें किस नंबर पर हैं आपके फेवरेट

ऑरमैक्स द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार दिसंबर 2022 में सबसे लोकप्रिय फिक्शन कैरेक्टर में पहले नंबर पर अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने बाजी मार ली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुपमा बनी हिंदी टीवी की पसंदीदा फिक्शन कैरेक्टर
नई दिल्ली:

सीरियल में आजकल दर्शकों को काफी उतार चढाव देखने को मिल रहा है. जहां अनुपमा में शाह परिवार के कारण अनुज की शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें बढ़ती दिख रही है तो वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी आगे बढ़ती हुई नजर आने वाली है, जिसका शो के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज कर दिया है. इसी बीच मीडिया इनसाइट्स फर्म ऑरमैक्स ने दिसंबर 2022 में सबसे लोकप्रिय फिक्शन कैरेक्टर की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है.

अनुपमा ने मारी बाजी

ऑरमैक्स द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार दिसंबर 2022 में सबसे लोकप्रिय फिक्शन कैरेक्टर में पहले नंबर पर अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने बाजी मार ली है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल दूसरे तो वहीं गुम हैं किसी के प्यार में की सई तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. चौथे नंबर की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ ने यह जगह पाई है. वही इमली के रोल को निभाने वाली सुंबुल तौकीर खान पांचवे नंबर पर बनी हुई है.

बता दें, हाल ही में ऑरमैक्स ने सबसे पसंदीदा हिंदी फिल्म एक्टर की लिस्ट भी जारी की थी, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान नहीं बल्कि एक्टर अक्षय कुमार ने पहले नंबर का टाइटल जीता था. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन काफी वायरल हुआ था. लेकिन अब अनुपमा के सबसे लोकप्रिय फिक्शन कैरेक्टर का खिताब जीतने से फैंस का क्या रिएक्शन आएगा यह देखने लायक होगा.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर उमड़ा Fans का हुजूम,थोड़ी देर में शुरू होगी विक्ट्री परेड